परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा ने शनिवार शाम दिल्ली के कपूरथला हाउस में परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई कर ली। मैचिंग आउटफिट में ये कपल एक साथ परफेक्ट लग रहा था। सगाई की खबरों पर अब तक चुप्पी साधने वाला ये जोड़ा फंक्शन के बाद बाहर मीडिया के सामने आया है। दोनों ने काफी रोमांटिक पोज भी दिए। परिणीति और राघव की सगाई के बाद मीडिया वालों में मिठाई भी बांटी गई।

मीडिया के सामने परिणीति-राघव ने किया पोज

इस दौरान परिणीति ने पेस्टल कलर का कुर्ता पहना था, जिसे उन्होंने मनीष मल्होत्रा ​​के डिजाइन किए गए मैचिंग लेस दुपट्टे के साथ पेयर किया था, जबकि राघव चड्ढा ने पवन सचदेव की अचकन पहनी थी। इस कपल ने एक जैसी पोस्ट शेयर कर इस बड़ी खबर की घोषणा की।

शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

परिणीति ने लिखा, "जिस चीज के लिए मैंने प्रार्थना की...मैंने हां कह दिया। वाहेगुरु जी मेहर करना...।" राघव चड्ढा ने कैप्शन में लिखा, "सब कुछ मैंने प्रार्थना की.. उसने हां कह दिया। वाहेगुरु जी मेहर करना...।" परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा, जो शनिवार सुबह दिल्ली पहुंचीं, उन्हें शाम को भी कार्यक्रम स्थल पर देखा गया। उन्होंने खुशी-खुशी वेन्यू पर खड़े पैपराजी को पोज भी दिए। 

इस फिल्म में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो, परिणीति चोपड़ा अगली बार 'चमकीला' और 'कैप्सूल गिल' में दिखाई देंगी। एक्ट्रेस को आखिरी बार सूरज बड़जात्या की ऊंचाई में देखा गया था। परिणीति चोपड़ा कोड नेम: तिरंगा, द गर्ल ऑन द ट्रेन, साइना नेहवाल की बायोपिक, संदीप और पिंकी फरार, हंसी तो फंसी, केसरी, शुद्ध देसी रोमांस और इश्कजादे जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं।

साल 2011 में की थी करियार की शुरुआत

परिणीति चोपड़ा ने अपने अभिनय की शुरुआत 2011 की रोमांटिक कॉमेडी लेडीज वर्सेस रिकी बहल, को-स्टार अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह से की। तो वहीं राघव आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद हैं। जब वो राजनीति में आए हैं, उन्हें पॉलिटिक्स का मोस्ट एलिजिबल बैचलर कहा जाता था।