बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की शनिवार रात को आखिरकार सगाई हो गई है। इस सगाई के दौरान परिवार के कुछ खास लोग, दोस्त मौजूद थे। इसके साथ ही परिणीति और राघव के इस बड़े दिन पर उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा, मनीष मल्होत्रा, दिल्ली के सीएम केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी शिरकत की थी। परिणीति और राघव की सगाई की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं, कपल का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उस वीडियो में कपल एक दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं। 

राघव ने किया परिणीति को किस

दरअसल, सोशल मीडिया पर परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपल अपने खूबसूरत पलों को एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के दौरान कपल मेहमानों के बीचोबीच खड़े हैं और तभी परिणीति माही मेनू छडयो ना गाना गाती हैं। इस दौरान उन्होंने राघव को अपनी बाहों में पकड़ा हुआ था। एक्ट्रेस को गाना गाता देख, उनके मंगेतर राघव चड्ढा खुद को रोक नहीं पाते हैं और उन्हें वह प्यार से गाल पर किस करते हैं। उसके बाद वह परिणीति को अपनी बाहों में भर लेते हैं। 

यूजर्स ने दी बधाई

कपल के इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स भी लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बहुत सुंदर, आशीर्वाद। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- राघव थोड़ा थोड़ा शर्मा रहे हैं। वहीं, एक और यूजर ने कमेंट किया- इस वीडियो को बार बार देख रहा हूं, यह वाकई में बहुत प्यारा है। 

सगाई में 150 मेहमानों ने की शिरकत

आपको बता दें कि परिणीति और राघव की सगाई सेंट्रल दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई है। इस दौरान राजनीति से जुड़े कई लोग भी वहां पर मौजूद थे। इसके साथ ही सगाई में लगभग 150 मेहमानों ने शिरकत की थी। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद थीं। हालांकि परिणीति के जीजा निक जोनस बिजी शेड्यूल के चलते नहीं पहुंच पाए थे। वहीं, सगाई के बाद एक्ट्रेस ने कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में कपल बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं। 

सगाई के बाद परिणीति राघव के रिश्ते पर लगी मुहर

आपको बता दें कि बीते कुछ वक्त पहले कपल को पहली बार मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर डेट के लिए देखा गया था। इसे बाद कई बार दोनों को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। साथ ही बीते दिनों दोनों को आईपीएल के मैच के दौरान भी एक साथ देखा गया था। हालांकि इसके बाद भी  दोनों ने अपने रिश्तो को लेकर कुछ भी नहीं कहा था, जिसके चलते अफवाहें लगातार बढ़ती रही थीं। वहीं, शनिवार को सगाई होने के बाद उनके रिश्ते पर मुहर लग गई है।