नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईडी की हिरासत में रहते हुए जल मंत्रालय को निर्देश जारी किया है। उन्होंने कहा है, कि मुझे पता चला है कि दिल्ली के कुछ क्षेत्रों में जल और सीवर की समस्या है। जेल में हॅूं तो लोगों को तकलीफ नहीं होनी चाहिए। केजरीवाल सरकार में जल मंत्री आतिशी ने सीएम की चिठ्ठी सुनाई, उन्होंने बताया कि किस प्रकार सीएम द्वारा भेजी गई चिट्ठी देख उनकी आंखें भर आईं।
अपनी चिठ्ठी में दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने आवश्यकता पड़ने पर उपराज्यपाल का सहयोग लेने की सलाह दी है। जल मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने क्या आदेश जारी किए हैं। उन्होंने बताया कि ईडी की कैद से आई सीएम की चिट्ठी देखकर उनकी आंखों में आंसू आ गए। आतिशी ने आगे कहा, कि केजरीवाल अपने आपको महज दिल्ली का मुख्यमंत्री नहीं मानते, वह दिल्ली के दो करोड़ लोगों को अपना परिवार मानते हैं। उन्होंने पिछले 9 साल से दिल्ली की सरकार को एक परिवार की तरह चलाया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली वाले उनके लिए सिर्फ मतदाता नहीं हैं, दिल्ली के लोग उनके परिवार के सदस्य हैं। यही कारण है कि वो आज स्वंय मुश्किल में होते हुए भी परिवार के बारे में सोच रहे हैं। इसके साथ जल मंत्री आतिशी ने कहा, कि भाजपा को मैं बताना चाहती हूं कि अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर वो जेल में डाल सकते हैं, लेकिन दिल्ली वालों से केजरीवाल के प्यार को कैद नहीं कर सकते। 
केजरीवाल 21 मार्च को हुए थे गिरफ्तार
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनके ही आवास पर ईडी की टीम ने 21 मार्च को हिरासत में ले लिया था। प्रवर्तन निदेशालय की एक टीम उनके आवास तब पहुंची थी और छापेमारी के दौरान ही कुछ देर बाद उन्हें गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई थी। अब उन्हें 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में रखा गया है। ईडी उनसे दिल्ली शराब नीति कथित घोटाला मामले में पूछताछ कर रही है।