नई दिल्‍ली । पीएम मोदी 90 घंटे से भी कम वक्‍त में दस जनसभाओं को संबोधित करने के लिए 10,800 किलोमीटर की यात्रा करेंगे।10 फरवरी से लेकर 13 फरवरी तक पीएम मोदी देश के अलग-अलग इलाकों में कई कार्यक्रमों में हिस्‍सा ले रहे हैं और देश के अलग-अलग हिस्‍सों में बसे शहरों में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं, फिर चाहे वो अगरतला से मुंबई हो या फिर लखनऊ से बेंगलुरु। इन चार दिनों के दौरान पीएम मोदी करीब 10 हजार किमी की यात्रा करेंगे और 10 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी ने 10 फरवरी को दिल्‍ली से लखनऊ की यात्रा की और उत्तर प्रदेश ग्‍लोबल इंवेस्‍टर्स समिट 2023 का उद्घाटन किया। इसके बाद वे मुंबई पहुंचे और दो वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई। साथ ही मुंबई में डेडिकेटेड रोड प्रोजेक्‍ट का उद्घाटन किया। इसके बाद पीएम मोदी ने शहर में अलजमी-तुस-सैफियाह के नए परिसर का उद्घाटन किया, जिसके बाद वे दिल्ली वापस आ गए। इस दौरान पीएम मोदी ने कुल 2700 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय की। 
इसके बाद 11 फरवरी के दिन पीएम मोदी त्रिपुरा की यात्रा पर थे, जहां पर उन्‍होंने अंबासा और राधाकिशोरपुर में दो जनसभाओं को संबोधित किया। इसके बाद पीएम मोदी राष्ट्रीय राजधानी लौटे। इस तरह से पीएम मोदी ने दिनभर में 3000 किमी से अधिक की दूरी तय की। 
 वहीं 12 फरवरी को पीएम मोदी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में महर्षि दयानंद सरस्वती की 200वीं जयंती के उपलक्ष में साल भर चलने वाले समारोह का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद विभिन्न राजमार्ग परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने के लिए राजस्‍थान के दौसा पहुंचेंगे। पीएम मोदी का दौसा में दो जनसभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है, इसके बाद वह सीधे बेंगलुरु के लिए रवाना होंगे, जहां देर रात पहुंचेंगे। इस तरह दिन भर में पीएम मोदी कुल 1750 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे। 
 13 फरवरी को सुबह पीएम मोदी बेंगलुरु में एयरो इंडिया 2023 का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद वहां से सीधे त्रिपुरा जाएंगे और दोपहर में अगरतला में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दिल्‍ली लौटेंगे। इस दौरान पीएम मोदी 3350 किमी से ज्‍यादा की यात्रा करेंगे। 
इस तरह से पीएम मोदी 90 घंटे से भी कम वक्‍त में दस जनसभाओं को संबोधित करने के लिए 10,800 किलोमीटर की यात्रा करेंगे। इस दौरान आम लोगों के लाभ के लिए कई विकास परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे।