मुंबई । मुंबई में पाकिस्तान से जुड़े तीन आतंकवादियों के पहुंचने की फ़र्ज़ी सूचना देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एटीएस के मुताबिक, आरोपी ने अपने विरोधियों को फंसाने के लिए  फर्जी कॉल करके  यह साजिश रची थी। आरोपी का नाम यासीन याकूब सैय्यद है और उसे महाराष्ट्र एटीएस ने अहमदनगर से गिरफ्तार किया है। दरअसल, 7 अप्रैल को मुंबई के पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर सूचना दी गई थी कि 3 आतंकी मुंबई में घुसे हैं, जिनका संबंध पाकिस्तान से है।
एटीएस के मुताबिक, आरोपी ने जमीन विवाद के चलते अपने विरोधियों को फंसाने के लिए फर्जी कॉल किया था और संदिग्ध आतंकियों में से एक का नाम मुजीब मुस्तफा सैय्यद होने की जानकारी दी थी। यहां तक की उसने आतंकी का हुलिया, फोन नंबर और कार का नंबर भी बताया था। साथ ही कॉलर ने अपना नाम राजा ठोंगे बताया था और कहा था कि वह पुणे का रहने वाला है। 
सूचना मिलते ही पुलिस के साथ एटीएस  को भी अलर्ट किया गया था। फोन में बताए गए संदिग्ध व्यक्तियों की जांच करने पर वो निर्दोष पाए गए, जिसके बाद फोन करने वाले की पहचान की गई। 
पुलिस के मुताबिक, आरोपी को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की गई तो उसने आपसी रंजिश के चलते अपने विरोधी को फंसाने के लिए झूठा फोन करने की बात कबूल की है। पता चला है कि आरोपी यासीन ने जिस मुस्तफा को आतंकी बताया था वो उसका चचेरा भाई है और दोनो के बीच अहमदनगर के भवानी नगर में एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।