बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा बीते दिन एक वायरल वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गईं। क्लिप में नजर आया कि एक्ट्रेस ने एक दिव्यांग की मदद नहीं की, जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का शिकार होने लगीं। वहीं, मामले को बढ़ता देख एक्ट्रेस ने पोस्ट के जरिए इस मामले पर चुप्पी तोड़ी और दिव्यांग की सहायता ना करने के पीछे की वजह बताई। एक्ट्रेस को अपनी सफाई के बाद प्रियंका चोपड़ा से लेकर ऋतिक रोशन जैसे सितारों का समर्थन मिल रहा है।

प्रीति जिंटा का पब्लिकली हरैसमेंट पर छलका दर्द

प्रीति जिंटा ने अपनी सफाई पेश करते हुए उस दिव्यांग शख्स का वीडियो साझा किया। साथ ही लंबा-चौड़ा नोट लिखकर पब्लिकली हरैसमेंट पर अपना दर्द बयां करती नजर आईं। प्रीति ने उन दो घटनाओं का जिक्र किया जिससे वह बुरी तरह हिल गईं। पहली घटना यह कि एक अनजान महिला ने उनकी बेटी की तस्वीर खींचने की कोशिश की और जब उनकी बेटी पार्क में खेल रही थी तो उसे जबरदस्ती चूमा भी। 

दिव्यांग की मदद ना करने के पीछे का बताया कारण

प्रीति जिंटा ने व्हीलचेयर वाले शख्स का जिक्र करते हुए कहा कि वह शख्स उन्हें सालभर से परेशान कर रहा था। वीडियो का सच बताते हुए प्रीति ने कहा कि हर बार वह उसे पैसे देती हैं। इस बार जब उसने पैसे मांगे तो उन्होंने व्यक्ति से कहा कि आज उनके पास कैश नहीं है। इसी बात को लेकर वह शख्स आक्रामक हो उठा और उनकी कार का दरवाजा पीटने लगा। प्रीति ने यह भी साफ किया कि किसी भी घटना पर इतनी जल्दी जजमेंट नहीं देनी चाहिए। हर सिक्के के दो पहलू होते हैं।

प्रीति के समर्थन में आए ऋतिक-प्रियंका

प्रीति जिंटा की इस सफाई पर उन्हें बॉलीवुड सितारों का समर्थन मिल रहा है। एक्ट्रेस के पोस्ट पर बॉलीवुड के 'ग्रीक गॉड' ऋतिक रोशन ने कमेंट कर लिखा है, 'बहुत सही किया प्री।' 'मुन्नी' मलाइका अरोड़ा ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'तुमने बहुत सही और अच्छे से जवाब दिया।' वहीं, देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा कमेंट सेक्शन में शॉकिंग फेस, स्माइली और ताली बजाने वाली इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन देती नजर आईं। इतना ही नहीं अर्जुन रामपाल ने तो यह तक लिख दिया, 'अगली बार मुझे फोन करें। हम मिलकर इसका निपटारा करेंगे।'