सीहोर का कुबेरेश्वर धाम इन दिनों शिव मय हो गया है। जहां हजारों की संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे है। विठलेश सेवा समिति, क्षेत्रवासी और जिला प्रशासन यहां आने वाले श्रद्धालुओं के ठहरने, प्रसादी और पेयजल आदि की व्यवस्था कर रहे हैं। सावन और अधिक मास में हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने यहां पर आकर भगवान का विशेष अभिषेक किया। इसके अलावा कांवड़ यात्रियों का विठलेश सेवा समिति की ओर से पंडित विनय मिश्रा, पंडित समीर के द्वारा स्वागत किया। कांवड़ यात्रा में पहुंचे श्रद्धालुओं ने भगवान शंकर के जयकारे लगाए।

सोमवार को शहर सहित आस-पास के आधा दर्जन से अधिक कांवड़ यात्रियों ने यहां पहुंचकर मंदिर परिसर में विश्राम किया और अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गए। हर रोज बड़ी संख्या में श्रद्धालु कांवड़ लेकर धाम पर आ रहे हैं। वहीं, पंडित प्रदीप मिश्रा के मुख्य आतिथ्य में आगामी 16 अगस्त को भव्य कांवड़ यात्रा की तैयारियों को लेकर बैठक का आयोजन किया जा रहा है। रविवार को भी हजारों की संख्या में श्रद्धालु के आने की संभावना को देखते हुए ट्रैफिक व्यवस्था के लिए पांच दर्जन से अधिक जवानों की ड्यूटी लगाई गई है। वहीं, प्रशासन और समिति ने चार स्थानों पर वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था की है।

विठलेश सेवा समिति के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि शनिवार को सुबह परिसर में प्रसादी का वितरण विठलेश सेवा समिति के सेवादरों के अलावा क्षेत्रवासियों ने किया। शहर सहित पूरे देश की आस्था का प्रतीक पंडित प्रदीप मिश्रा के प्रवचन से प्रभावित हजारों की संख्या में श्रद्धालु कुबेरेश्वरधाम पर पहुंच रहे हैं। यहां पर श्रावण मास और अधिक मास का पर्व पूरे आस्था और उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। प्रदीप मिश्रा के बताए उपायों और विधि से यहां पर श्रद्धालुओं के द्वारा पूजा अर्चना की जाती है। पूरा श्रावण मास जप, तप और ध्यान के लिए उत्तम होता है।