प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज सिटाडेल को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस इस सीरीज में एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगी। इसका डायरेक्शन एंथनी रुसो ने किया है। वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस और पति निक जोनस, जो हाल ही में इटली में थे, अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ पास आ गए है और बेटी के साथ खूब एंजॉय करते भी नजर आ रहे हैं। 

हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी के साथ कुछ बेहद ही क्यूट तस्वीरे साझा की हैं, जो फैंस के बीच काफी वायरल हो रही है। एक तस्वीर में प्रियंका मालती को हवाई जहाज का खिलौना दिखाती नजर आ रही हैं और उत्साहित मालती प्रियंका के हाथ से खिलौना छीनने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में प्रियंका मालती को रोम से लाई गई  ग्रिसिनी  दिखाती नजर आ रही हैं। इन वायरल तस्वीरों में निक भी नजर आ रहे थे।
 
अभिनेत्री ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ‘रोमन हॉलिडे।’ पिछले दिनों प्रियंका ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि बेटी मालती के आने के बाद कैसे उनकी जिंदगी बदल गई है। अभिनेत्री ने कहा था, ‘मेरे काम करने का वक्त बदल गए हैं, वे कम हो गए हैं। मुझे जब भी छुट्टी मिलती है मैं घर चली जाती हूं। मैं वीकएंड पर काम नहीं करती। एक तरह से मेरी प्राथमिकताएं बदल गई हैं। 

प्रियंका ने आगे कहा, ‘हम उसे भारत ले आए हैं और अब वह मेरी मां के घर साथ है और दोनों हाथों से पनीर खा रही है।’ बता दें कि प्रियंका और निक ने जनवरी 2022 में  सरोगेसी के जरिए मालती मैरी का स्वागत किया ।

आपको बता दें कि सिटाडेल के बाद प्रियंका बॉलीवुड में एक बार फिर से वापसी करने जा रही हैं। वह जल्द ही फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और कटरीना कैफ नजर आने वाली हैं।