पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 15 मार्च को शादी कर ली थी। उनकी वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। साझा की गई तस्वीरों में कपल काफी खुश  नजर आ रहा था। दिल्ली में अपनी शादी का जश्न मनाने के बाद कृति और पुलकित अब मुंबई लौट आए हैं। इस जोड़े को हवाई अड्डे पर देखा गया। 

एयरपोर्ट पर साथ नजर आए कृति-पुलकित

पुलकित ने जहां नीला कुर्ता और सफेद पायजामा पहन रखा था। वहीं, कृति ने गुलाबी अनारकली ड्रेस पहनी थी। नई दुल्हन अपने लाल चूड़ा, सिन्दूर और मंगलसूत्र के साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। उनके चेहरे पर शादी की खुशी साफ झलक रही थी। वहीं, वहां मौजूद पैपराजी उन्हें शादी की बधाइयां दे रहे थे।

मेहंदी समारोह की तस्वीरें भी आईं सामने

इससे पहले दोनों ने प्रशंसकों के साथ अपने मेहंदी समारोह की तस्वीरें भी साझा की थीं। फोटोज में पुलकित ने हरे रंग की पोशाक पहनी हुई थी, जबकि दुल्हन गोल्डन कलर की ड्रेस में नजर आई थीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कृति ने लिखा, "इश्क का रंग ऐसा, हम होश-रूबा हो गए।"

इन फिल्मों में साथ काम कर चुका है कपल

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति और पुलकित ने कुछ फिल्मों में साथ काम किया है, जिनमें 'पागलपंती', 'वीरे की वेडिंग' और 'तैश' शामिल हैं। पुलकित आखिरी बार पिछले साल रिलीज हुई 'फुकरे 3' में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल रही थी। फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था।