दसरा, भोला, रावणासुर; बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों फिल्मों के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। हिंदी के साथ-साथ कुछ साउथ की फिल्में भी रिलीज हुई है, जो बॉलीवुड को बिजनेस के मामले में कड़ी टक्कर दे रही है। आइए जानते हैं मंडे टेस्ट में बॉक्स ऑफिस पर कौन-सी फिल्म पास हुई और कौन फेल...

दसरा की रफ्तार हुई धीमी

दसरा तेलुगु भाषा की एक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म है। दसरा, भोला के साथ रामनवमी के मौके पर रिलीज हुई थी। नानी की इस फिल्म ने आते ही तेजी से कमाई करना शुरू कर दिया, जबकि अजय की फिल्म पिछड़ती गई। हालांकि, अब दसरा की रफ्तार भी थमते हुए नजर आ रही है। दो हफ्तों तक मुकाबला करने के बाद अब दसरा और भोला कमाई के मामले में बराबरी पर आ गई है।  

भोला पड़ी पीछे

10 अप्रैल को भोला ने देशभर में लगभग 2 करोड़ का कलेक्शन किया और इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 74 करोड़ 29 लाख के करीब पहुंच गई है। वहीं, दसरा ने भी बीते दिन 2 करोड़ के करीब का बिजनेस किया और फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल कलेक्शन 75 करोड़ 48 लाख हो गया है। इसके साथ ही भोला और दसरा अब बराबरी पर आ गए है।

रावणासुर

रवि तेजा की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म रावणासुर बीते हफ्ते 7 अप्रैल को रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन 6 करोड़ के साथ ओपनिंग की, लेकिन वीकेंड आते-आते फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आ गई। सोमवार की बात करें तो मंडे टेस्ट में रावणासुर की हालत खस्ता हो गई और फिल्म ने सिर्फ 1 करोड़ 2 लाख का बिजनेस किया। रावणासुर ने चार दिनों में 14 करोड़ 1 लाख की कुल कमाई कर ली है।

तू झूठी, मैं मक्कार

मार्च में रिलीज हुई रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म को अब एक महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है। लव रंजन के डायरेक्शन में बनी इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म ने अपनी लागत निकालने की पूरी कोशिश की। 10 अप्रैल को फिल्म ने देशभर में लगभग 50 लाख का कलेक्शन किया। वहीं, टोटल कलेक्शन की बात करें तो तू झूठी, मैं मक्कार ने अब तक 143 करोड़ 6 लाख की कमाई कर ली है। फिल्म अगर सिनेमाघरों में टिकी रही तो कुछ ही दिनों 150 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है।