इलेक्ट्रॉनिक कंपनी रियलमी बहुत जल्द भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन Realme 11 5G लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने नए स्मार्टफोन को लेकर हाल ही में एक नया टीजर जारी किया है।

Realme 11 5G होने जा रहा भारत में लॉन्च

दरअसल, रियलमी के नए स्मार्टफोन Realme 11 5G को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चाएं हैं। Realme 11 5G को भारत से पहले ही चीन में लॉन्च किया जा चुका है। ऐसे में माना जा रहा है कि कंपनी बहुत जल्द भारतीय ग्राहकों के लिए भी Realme 11 5G का लॉन्च करने की तैयारी कर चुकी है।

रियलमी ने नए डिवाइस की लॉन्चिंग को लेकर जारी किए टीजर में डिवाइस के जल्द आने की जानकारी दी है। हालांकि, स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट को लेकर अभी जानकारियां नहीं दी गई हैं।

ट्विटर यानी एक्स पर पोस्ट किए गए टीजर के साथ कंपनी ने नए डिवाइस की लॉन्चिंग को लेकर अपनी आधिकारिक मुहर लगाई है। टीजर Double Leap revolution टैगलाइन के साथ पोस्ट किया गया है। फोन के इस टीजर में हैंडसेट का बड़ा सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल देखने को मिल रहा है।

Realme 11 5G की खूबियां

Realme 11 5G के चीनी वेरिएंट की बात करें तो फोन को 6.43 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ लाया गया था। फोन MediaTek Dimensity 6020 5G प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया था।

वहीं दूसरी ओर Realme 11 5G वेरिएंट की बात करें तो फोन को MediaTek Dimensity 6100+ चिपसेट के साथ लाया गया था।

Realme 11 5G को डुअल कैमरा सेटअप के साथ 64-megapixel OmniVision OV64B40 सेंसर के साथ लाया गया था। फोन में 2-megapixel पोर्ट्रेट सेंसर और 8-megapixel सेल्फी सेंसर दिया गया था।

Realme 11 5G को 5,000mAh की बड़ी बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लाया गया था।