अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर वाड्रफनगर के खरहरा नाला के पास तीर्थयात्रियों की बस अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना में आठ तीर्थयात्रियों को हल्की चोटें आई हैं शेष सभी 34 तीर्थयात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं। सभी तीर्थयात्रियों के लिए वाड्रफनगर के सामुदायिक भवन में ठहराया गया है। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल से लेकर अस्पताल तक सक्रिय हैं।

जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के दुर्ग, बालोद जिले से 42 श्रद्धालु टूरिस्ट बस से तीर्थयात्रा पर निकले थे। इन सभी को बनारस,अयोध्या, वृंदावन जाना था। बुधवार की सुबह बस वाड्रफनगर के खरहरा नाला के समीप पहुंची थी। उसी दौरान तेज गति की पिकअप सामने से आ गई। टक्कर से बचने के प्रयास में बस पर से चालक का नियंत्रण हट गया। बस मोड़ पर पलट गई। दुर्घटना के समय बस की गति धीमी थी इसलिए ज्यादा गंभीर चोट नहीं है। बस धीरे -धीरे सड़क किनारे लुढ़क गई थी।

दुर्घटना के बाद यात्रियों में कोहराम मच गया। सभी दुर्घटनाकारित बस से बाहर निकले। इधर पुलिस व प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारी भी घटनास्थल पहुंचे। सभी को सुरक्षित तरीक़े से वाड्रफनगर लाया गया। जिन आठ यात्रियों को चोट आई थी उन्हें सिविल अस्पताल वाड्रफनगर में भर्ती किया गया है। शेष सभी यात्री सुरक्षित है।

सामुदायिक भवन में सभी के रुकने की व्यवस्था की गई है। बता दें कि अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर वाड्रफनगर के खरहरा नाला के पास लगातार सड़क हादसे हो रहे है। यहां सड़क सुरक्षा पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। खतरनाक मोड़ के कारण थोड़ी सी असावधानी से वाहनें अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो जाती हैं।