'लव इज इन द एयर' प्रियंका चोपड़ा पर ये लाइनें बिल्कुल फिट बैठती हैं। लव बर्ड्स निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा और उनके फोटोशूट से कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। फिलहाल ये कपल एक्ट्रेस के अपकमिंग शो सिटाडेल के लंदन प्रीमियर में शामिल हुआ था। इन तस्वीरों में प्रियंका एक ऑफ-शोल्डर रेड गाउन में नजर आईं और निक ने टर्टलनेक के साथ पेयर किए गए ब्लैक सूट में उनका साथ दिया।

निज जोनास संग रोमांटिक नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

निक जोनास ने जो तस्वीरें शेयर की है, उनमें ये कपल लिफ्ट में रोमांटिक होता नजर आ रहा है। तो किसी तस्वीर में निक-प्रियंका बालकनी में रोमांस फरमा रहे हैं।  पहली तस्वीर में निक का हाथ प्रियंका की कमर पर हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में प्रियंका निक के गाल पर उंगली घुमाती दिख रही हैं, जब वे बालकनी में खड़े हैं।

कभी लिफ्ट तो कभी बालकनी में हुए कोजी

प्रियंका और निक की तस्वीर लिफ्ट की भी है, जहां दोनों कोजी होते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए निक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरी (हार्ट इमोटिकॉन) प्रियंका चोपड़ा और सिटाडेल ऑन प्राइम की पूरी कास्ट को वर्ल्ड प्रीमियर के लिए बधाई। 28 अप्रैल को amazon prime पर स्ट्रीमिंग!

झूम उठे फैंस

एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा-" रेड की प्रियंका फेवरेट कलर, आप दोनों ही अमेजिंग लग रहे हो।" एक अन्य ने लिखा, "ऐसा बहुत कम होता है कि आप सेलेब्रिटी जोड़ों को देखते हैं, जो ऐसा लगता है कि वे सच में प्यार में हैं। सभी जोनास ब्रदर्स में साफ तौर पर सच्चा प्यार करते है और मुझे यह पसंद है।" एक और ने कहा, "आप दोनों का प्यार देखकर मुझे बहुत जलन हो रही है।" एक और यूजर ने लिखा, " देखकर अच्छा लगता है कि आप इतने सपोर्टिव है"।

सिटाडेल जल्द होगी रिलीज

प्रियंका के सिटाडेल के को-स्टार रिचर्ड मैडेन, उनकी मां डॉ. मधु चोपड़ा,  वरुण धवन, सामंथा रुथ प्रभु और निर्देशक जोड़ी राज और डीके उन लोगों में शामिल थे, जिन्होंने सिटाडेल के लंदन प्रीमियर में भाग लिया।