बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और फिल्ममेकर आदित्य धर के घर किलकारियां गूंज उठी हैं. यामी गौतम ने नन्हें राजकुमार को जन्म दिया है. यामी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैंस को खुशखबरी दी है. एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में बताया है कि उनके घर खुशियां अक्षय तृतीया के दिन आई हैं. साथ ही यामी गौतम ने अपने बेटे का क्यूट और यूनीक नाम भी रिवील किया है. यामी गौतम के मां बनने के खुशखबरी शेयर करते ही एक्ट्रेस को बधाईयां देने वालों का तांता लग गया है. 

यामी गौतम ने बेटे का रखा यूनीक नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और फिल्मेकर आदित्य धर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बेटे का नाम भी रिवील किया है. यामी और आदित्य ने अपने नन्हें लाडले का नाम वेदविद रखा है. बता  दें, वेदविद नाम का मतलब बहुत खास होता है. वेदविद उसे कहा जाता है जो वेदों का ज्ञाता हो. इसके अलावा भगवान विष्णु का भी एक नाम वेदविद है. 

यामी और आदित्य ने डॉक्टर्स का जताया आभार

यामी और आदित्य ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- 'हम सूर्या अस्पताल के अद्भुत डॉक्टर्स, खासकर डॉ. भूपेंद्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति अपना हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी विशेषज्ञता और अथक कोशिशों ने इस खुशी के अवसर को संभव बनाया. साथ ही आगे लिखा- जैसे कि हम माता-पिता बनने की इस खूबसूरत यात्रा पर निकल गए हैं, हम उत्सुकता से अपने बेटे के उज्ज्वल भविष्य की आशा करते हैं. उसे पाकर हम धन्य हैं, हम आशा और विश्वास से भरे हुए हैं कि वह हमारे पूरे परिवार और साथ-साथ हमारे प्यारे देश के लिए गौरव का प्रतीक बनेगा.' 

यामी और आदित्य को बधाईयां दे रहे सेलेब्स

यामी गौतम और आदित्य धर के गुडन्यूज देने के तुरंत बाद ही सोशल मीडिया पर कपल को बधाईयां देने का तांता लग गया है. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी यामी और आदित्य को बधाई दे रहे हैं. आयुष्मान खुराना, मृणाल ठाकुर, रणवीर सिंह, नेहा धूपिया समेत कई सेलेब्स ने यामी और आदित्य को बधाई दी है.