बिलासपुर।  पूर्व मंत्री और भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल बार-बार 5 साल क्या किए और शहर को 5 साल में बर्बाद कर दिए का झूठा अलाप करते हुए अपने 15 साल के कार्यकाल में बिलासपुर शहर के बर्बादी का इतिहास जो उन्होंने लिखा उसका वे कोई जिक्र तक नहीं करते 15 साल तक बिलासपुर की छाती पर बैठकर सेठ अमर अग्रवाल ने जो मूंग दले है उसे शहर की जनता ने भोगा है।
विधायक और बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी शैलेष पांडेय ने उक्त बयान जारी करते हुए कहा है कि असफल सिवरेज परियोजना जिसे अमर अग्रवाल अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताते रहे है ,को शरहरवासी आज भी भोग रहे है।
सिवरेज की खुदाई को भरने के लिए अरपा नदी से बेहिसाब रेत का उत्खनन करवा कर अरपा नदी की छाती को छलनी करवा देने वाले सेठ अमर अग्रवाल रेत माफियाओं को संरक्षण देते रहे है। सिवरेज के नाम पर हजारों ट्रक रेत किस निर्माणाधीन कालोनी में जाता था यह पूरे शहरवासियों को पता है लेकिन सेठ के गुर्गों के आतंक के कारण कोई विरोध नहीं कर पाता था ।हिम्मत है तो अपने नाम के उल्टा नाम वाले तमाम प्रोजेक्ट की सच्चाई का भी खुलासा वे कर दें।
सिवरेज की खुदाई और पटाई में सेठ जी के संरक्षण के चलते जो घोर लापरवाही बरती गई उसका खामियाजा आज भी शहरवासी भोग रहे है। सड़कों की कई बार मरम्मत के बाद भी सड़कें आज भी धंस रही है। सिवरेज के नाम पर 8 सौ करोड़ की बंदरबांट कर शहरवासियों की आखों में धूल झोंक कर फिर से मिस्टर क्लीन बनकर जनता के सामने सेठ जी पहुंच गए है।
बहरूपिया भेष बदलकर गली गली घुमरहे है जनता इनके झांसे में नही आने वाली है।इनके आतंक और दुव्र्यवहार से जनता,व्यापारी,अधिकारी,कर्मचारी सब पीडि़त रहे है और आज वे इन्ही पीडि़तों के पास पहुंचकर घडिय़ाली आंसू बहा रहे है। मगर अब सारे पीडि़त 15 साल पुराने दुखद समय की ओर फिर से लौटना नही चाहते बल्कि 5 साल पहले जो इतिहास रचे थे उसको आगे बढ़ाने का संकल्प ले चुके है। ताकि स्वर्णिम बिलासपुर और सभी क्षेत्रों में विकसित बिलासपुर की नींव रखने की दिशा में आगे बढ़ सकें ।