ब्लडी डैडी के बाद एक बार फिर शाहिद कपूर एक्शन दिखाने के लिए तैयार हैं। आर राजकुमार, कमीने, हैदर और पद्मावत जैसी फिल्मों में मार-धाड़ वाला रूप दिखाने के बाद शाहिद कपूर फिर से पर्दे पर दुश्मनों का नामोनिशान मिटाने जा रहे हैं। वह अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर 'देवा' की शूटिंग कर रहे हैं।

शाहिद कपूर को आखिरी बार फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में कृति सेनन के साथ रोमांस करते हुए देखा गया था। इस फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। यूं तो अभिनेता अपने रोमांटिक फिल्मों से ऑडियंस का दिल जीतते रहते हैं, लेकिन पुलिस के किरदार में उनका एक्शन देखने के लिए लोग तरस रहे हैं।

देवा के सेट से शाहिद कपूर का लुक

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'देवा' की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में, अभिनेता ने सेट से फोटो शेयर करते हुए बताया कि फिल्में बनाना किसी जादू से कम नहीं है। शुक्रवार को अभिनेता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेट से फोटो शेयर की है। तस्वीर में फिल्म के डायरेक्टर रोशन एंड्रयूज शाहिद को सीन समझाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, अभिनेता स्वैग में खड़े होकर डायरेक्टर की बात सुन रहे हैं।

तस्वीर को शेयर करते हुए शाहिद ने कैप्शन में लिखा, "वह करें जो आपको पसंद है और आपको अपने जीवन में एक और दिन काम करने की जरूरत नहीं है। फिल्में बनाना जादू है। देवा के सेट पर।" इस फोटो पर शाहिद की  हीरोइन पूजा हेगड़े ने कमेंट किया है। उन्होंने कहा, "रोशन सर फुल स्विंग में हैं।" लोग शाहिद का लुक देख फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अश्वत्थामा में दिखेगा शाहिद कपूर का अलग अवतार

'देवा' के अलावा शाहिद कपूर, आदित्य धर की मच अवेटेड फिल्म 'अश्वत्थामा' में नजर आएंगे। हाल ही में, मेकर्स ने शाहिद का नाम लॉक किया है। इससे पहले फिल्म में विक्की कौशल को लीड रोल में कास्ट किया गया था। बता दें कि वह 'देवा' में एक पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे।