वेब सीरीज दिल्ली क्राइम में अपनी धाकड़ एक्टिंग के लिए सुर्खियां बटोरने वाली शेफाली शाह ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। अभिनेत्री ने खुद के साथ हुई छेड़खानी का एक घिनौना अनुभव शेयर किया है।

शर्मिंदा हुईं शेफाली

शेफाली शाह ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में छेड़खानी के इस बुरे अनुभव के बारे में बताया। अभिनेत्री ने कहा कि उनके साथ भीड़ भरे बाजार के बीच बदतमीजी की गई। इस पूरी घटना से शेफाली इतनी शर्मिंदा थीं कि उन्होंने इस बारे में किसी से बात तक नहीं कर पाईं।

किरदार ने याद दिलाई घटना

शेफाली शाह हाल ही में न्यूज एजेंसी एएनआई के पॉडकास्ट का हिस्सा बनी। यहां उन्होंने मीरा नायर की फिल्म मानसून वेडिंग में अपनी परफॉर्मेंस के बारे में बात की। इस फिल्म में उन्होंने रिया वर्मा नाम की लड़की का किरदार निभाया था, जो बचपन में यौन शोषण का शिकार होती है।

भीड़ से भरे बाजार में हुई छेड़खानी

मानसून वेडिंग में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए शेफाली शाह ने खुद के साथ रियल लाइफ में हुई छेड़खानी की घटना के बारे में भी बताया। एक्ट्रेस ने कहा, "जैसा कि मैंने पहले ही कहा था कि हर कोई इससे गुजर चुका है। मुझे याद है कि मैं एक भीड़भाड़ वाले मार्केट में जा रही थी और किसी ने मुझे गलत तरीके से छुआ और मुझे ये बेहद घिनौना लगा। मैंने इस बारे में कभी किसी से बात नहीं की। ऐसा नहीं थी कि मैं गिल्टी महसूस कर रही थी, बल्कि मुझे बेहद शर्म आ रही थी।"

अंदर ही अंदर तड़पती रहीं शेफाली

शेफाली से आगे जब पूछा गया कि क्या उन्होंने इस बारे में कुछ किया तो उन्होंने कहा, "हां, मैं सहमत हूं आपसे, बहुत-से लोगों को लगता है कि क्या मैंने कुछ किया। आपको पछतावा होता है और शर्म आती है, आपको लगता है कि भूल जाओ सब। इस बात को कहीं अंदर ही दबा दो बस। सच कहूं तो मैंने इस बात को इतनी तवज्जो नहीं दी कि इस पर बात की जाए। ये बस कुछ ऐसा था कि ये मेरे अंदर एक पूरी फिल्म की तरह आकर समा गया।"