टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम हाल ही में बेटे के पेरेंट्स बने हैं और तब से ये जोड़ी सातवें आसमान पर है. दीपिका और शोएब फिलहाल पेरेंटिंग एंजॉय कर रहे हैं और ये कपल व्लॉग्स और सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़े हर छोटे-बड़े अपडेट भी शेयर कर रहे हैं. वहीं इन सबके बीच दीपिका और शोएब ने इंस्टा पर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है.शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने काफी टाइम बा अपने सोशल मीडिया पर लाइव-ड्रिप वाली तस्वीर शेयर कर फैन्स को खुश कर दिया है. तस्वीर में, शोएब दीपिका को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं. अपनी लविंग वाइफ के साथ प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए, शोएब ने कैप्शन में हार्ट इमोटिकॉन पोस्ट किये हैं. वहीं जैसे ही उन्होंने ये तस्वीर शेयर की वैसे ही फैंस ने इस जोड़ी पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने सेलेब्रिटी जोड़ी के लिए प्यारे कमेंट भी किए.

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को शो ससुराल सिमर का के दौरान एक-दूसरे से प्यार हो गया था. इसके बाद लवबर्ड्स ने 22 फरवरी, 2018 को भोपाल में शादी की थी. 22 जनवरी, 2023 को ‘ ससुराल सिमर का’ फेम जोड़े ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें शेयर कर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. 21 जून को दीपिका और शोएब एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने थे उन्होंने अपने नन्हे प्रिंस का नाम रुहान रखा है. बता दें कि दीपिका की इमरजेंसी सी-सेक्शन डिलीवरी हुई थी और उनका बच्चा कुछ हफ्तों तक एनआईसीयू में रहा था.

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो शोएब को आखिरी बार हिट डेली सोप अजूनी में देखा गया था जहां उन्होंने राजवीर सिंह बग्गा की भूमिका निभाई थी. उन्होंने आयुषी खुराना के साथ शो में लीड रोल प्ले किया था और उनकी फ्रेश ऑन-स्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अजूनी का प्रीमियर 26 जुलाई, 2022 को हुआ और 23 अगस्त 2023 को ये शो बंद हो गया था. वहीं दूसरी ओर, दीपिका अपने मैटरनिटी हुड को एंजॉय क रही हैं और अपने छोटे बच्चे के साथ फुल टाइम बिजी हैं. हालांकि एक्ट्रेस अपने यूट्यूब चैनल पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.