सोनभद्र जिले के दुद्धी-विंढमगंज मार्ग पर जोरूखाड़ गांव के पास शुक्रवार रात बेकाबू टीपर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसे में युवक की बाइक टीपर में फंसकर करीब चार किमी दूर तक घिसटती रही। पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

विंढमगंज थाना क्षेत्र के हरनाकाछर गांव निवासी कैलाश (25) शुक्रवार रात करीब दस बजे दुद्धी सीएचसी में भर्ती अपने पिता रामकिशन के लिए खाना लेकर जा रहा था। जोरूखाड गांव के पास  दुद्धी से विंढमगंज की ओर तीव्र गति से जा रही टीपर गाड़ी ने सामने से आ रहे बाइक सवार कैलाश को चपेट में ले लिया।

सड़क पर गिरे युवक को रौंदते हुए टीपर विंढमगंज की  तरफ भागने लगा। इस दौरान युवक की बाइक टीपर के निचले हिस्से में फंसकर करीब चार किमी दूर तक घिसटती रही। घिवाही रेलवे क्रॉसिंग के पास किसी तरह बाइक अलग हुई। ग्राम प्रधान विमल यादव की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचना देने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दीया।

विंढमगाज थानाध्यक्ष श्याम बिहारी ने बताया कि दुर्घटना करने वाले टीपर का सुराग मिल गया है। जल्दी ही टीपर को कब्जे में लेकर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।