साउथ के दिग्गज कलाकार सरथ बाबू की तबीयत खराब चल रही है। रविवार के दिन दिग्गज एक्टर को लेकर खबर सामने आई कि उनकी हालत गंभीर है, जिसके चलते उन्हें गाचीबोवली के एआईजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्टर को फिलहाल वेंटिलेटर पर रखा है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर बीते काफी समय से बीमार चल रहे थे। इस दौरान सरथ बाबू को 20 अप्रैल के दिन बेंगलुरु से हैदराबाद लाया गया था और उसके बाद उन्हें एआईजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दरअसल,एक्टर मल्टी ऑर्गन डैमेज की समस्या से जूझ रहे थे, जिसका इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि एक्टर सेप्सिस बीमारी का शिकार हैं। इस बीमारी के चलते किसी भी व्यक्ति की किडनी फेफड़े, लिवर और शरीर के अन्य अंगों के फंक्शन पर असर पड़ता है।  समय से इस बीमारी की इलाज नहीं होने पर मल्टी ऑर्गन फेलियर होने की संभावना होती है। वहीं, बीते कुछ वक्त में एक्टर को दूसरी बार अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गाचीबोवली के एआईजी अस्पताल से पहले वह चेन्नई के हॉस्पिटल में थे। 

आपको बता दें कि सरथ बाबू का असली नाम सत्यम बाबू दीक्षितुलु है। उन्होंने साल 1973 में अपने अभिनय की शुरुआत की थी। सरथ अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने साउथ सिनेमा में तमाम फिल्मों की हैं। उन्होंने मुख्य रूप से तमिल और तेलुगु भाषा की फिल्मों के लिए काम किया है। हालांकि कुछ मलयालम और हिंदी फिल्में भी की हैं।