एलसीआइटी कलेज द्वारा रेड डायमंड होटल में आयोजित फेयरवेल पार्टी में छात्रों के दो गुट के बीच जमकर मारपीट हो गई। एक गुट ने चाकू से दूसरे गुट के छात्र पर हमला कर दिया। इससे उस छात्र को गंभीर चोट आई है। पीड़ित की शिकायत पर सिरगिट्टी पुलिस अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गंगानगर मंगला निवासी नितिन तिवारी एलसीआइटी कालेज में बीए प्रथम ईयर का छात्र है।

उन्होंने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि सोमवार को कालेज की फेयरवेल पार्टी कार्यक्रम रेड डायमंड होटल में चल रहा था। सीनियर व जूनियर छात्र-छात्राएं शामिल हुए थे। शाम 4.30 बजे खाना खाकर नितिन अपने दोस्त रिषीत यादव, आयुष चन्द्रवंशी के साथ होटल से निकले। गेट के पास स्वयं सोनकर, अंकित सोनकर, ओम पांडेय, आयुष गोरख अपने अन्य साथियों के साथ खड़े थे।

खाना खाने के समय स्वयं सोनकर के साथ नाचने के दौरान धक्का-मुक्की हुई थी। इसी बात को लेकर अपने अन्य साथियों के साथ गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी दी और हाथ में रखे चाकू से नितिन के सीने में जानलेवा हमला कर दिया। इस बीच अंकित सोनकर, ओम पांडेय ने हाथ मुक्के से मारपीट की।

बीच बचाव करने आए तो आरोपितों ने रिषीत यादव के साथ भी मारपीट की। इसके अलावा आरोपितों ने समर बोरकर की कार में तोड़फोड़ की। छीनाझपटी में नितिन के गले से सोने की चेन व रिषीत यादव के गले में सोने की चेन व मोबाइल गिर गया।