नई दिल्ली।  दिल्ली शराब नीति केस में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने छह दिन की रिमांड पर लिया है। उनकी गिरफ्तारी और रिमांड को लेकर आप नेता आतिशी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हमारे सीएम इस तरह का व्यवहार यह बीजेपी की सोची समझी साजिश है। जबकि अरविंद केजरीवाल एक साफ सुधरी छवि वाले नेता हैं।
आतिशी यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा कि ईडी अब तक इतनी छानबीन कर चुकी है लेकिन ईडी को छापे में एक रुपया तक नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि जिस मनी ट्रेल की ईडी तलाश कर रही है वो सबके सामने आ चुकी है। मैं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चैलेंज करती हूं कि जो शराब घोटोल का पैसा था वो बीजेपी के अकाउंट में गया है। इससे पहले सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने पत्रकारवार्ता की थी और अपने पति को बेगुनाह बताया था।
वहीं सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ईडी ने जिस शरद रेड्‌डी के बयान पर सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की गई है, उसकी कंपनी ने बीजेपी को चंदा दिया है। अब ईडी बीजेपी को आरोपी बनाए और बीजेपी अध्यक्ष को गिरफ्तार करे। उन्होंने कहा इसी बीच खबर मिली है कि ईडी ने आम आदमी पार्टी के मटियाला से विधायक गुलाब सिंह यादव के घर छापा मारा है। भारद्वाज ने कहा कि भारत ही नहीं पूरी दुनिया के लोग जान चुके हैं कि बीजेपी की सरकार विपक्ष को जेल में डालने में लगी है ताकि संसद में उनके खिलाफ को आवाज न उठा सके।