बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही घोड़ी चढ़ने वाले हैं। इन दिनों देओल फैमिली में खुशियों का माहौल है। करण जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सोमवार को यानी 12 जून को करण की रोका सेरेमनी थी। करण ने द्रिशा आचार्य को अपने जीवन साथी के रूप में चुना है। रोका सेरेमनी पर पूरा परिवार एक साथ नजर आया। हर किसी ने इस मौके को जमकर सेलिब्रेट किया। करण और द्रिशा आचार्य के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हुई। वहीं, कल यानी 15 जून को करण और द्रिशा की मेहंदी सेरेमनी हुई। ऐसे में अब सनी देओल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह झूम कर नाचते दिख रहे हैं।  

सनी देओल का बड़ा सपना हुआ पूरा 

सनी देओल के लिए ये वक्त किसी सपने से कम नहीं है। हर किसी का सबसे बड़ा सपना होता है कि वह अपने बेटे को दूल्हा बनते देखे। ऐसे में जब ये सपना अब पूरा होने वाला है तो भला सनी अपनी इस खुशी को कैसे सेलिब्रेट न करें। बस कुछ ही दिन में सनी के बेटे के सिर सेहरा बंधने वाला है। इस वक्त शादी से जुड़ी हुई रस्में हो रही हैं।

बेटे के वेडिंग फंक्शन पर झूम के नाचे सनी देओल

सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सनी ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। सनी के साथ इस वीडियो में उनके छोटे भाई बॉबी देओल भी दिख रहे हैं। इस दौरान सनी देओल बॉलीवुड सॉन्ग 'नाच पंजाबन नाच पंजाबन' पर डांस करते दिख रहे हैं। सनी के साथ एक महिला भी उनके ताल पर ताल मिलाती नजर आ रही है। वहीं, पास में खेड़े बॉबी इस पूरे पल को काफी एंजॉय करते दिख रहे हैं। वीडियो में सनी के चेहरे पर बेटे की शादी की खुशी को साफ देखा जा सकता है। इस वीडियो से साफ पता चल रहा कि शादी भी काफी धमाल होने वाला है।