देओल फैमिली में इस वक्त खुशियों का माहौल है। जल्द ही धर्मेंद्र के घर में शहनाई बजने वाली है। सनी देओल के बेटे करण देओल के शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। इस बात को लेकर सभी बेहद खुश और एक्साइटेड हैं।

हाल ही में हुई करण की रोका सेरेमनी

सनी देओल के बेटे करण देओल की रोका सेरेमनी इसी सोमवार यानी 12 जून को द्रिशा आचार्य के साथ हुई है। इस मौके पर पूरा परिवार एक साथ नजर आया। हर किसी ने इस मौके को जमकर सेलिब्रेट किया। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए हुई हैं, लेकिन करण देओल के दादा यानी एक्टर धर्मेंद्र उनके रोका सेरेमनी पर नजर नहीं आए। रिपोर्ट की मानें तो वह अब सीधा प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल नहीं होंगे। वह सिर्फ शादी में ही नजर आएंगे। धरम पाजी भले ही पोते के रोका सेरेमनी में शामिल न सके तो क्या हुआ उन्होंने अपने खास अंदाज में इसे सेलिब्रेट किया। इस का वीडियो सामने आया है।

धर्मेंद्र ने इस अंदाज में जाहिर की खुशी

धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह धर्मेंद्र अपने खास और मस्तमौला अंदाज में नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने ब्लैक हैट और व्हाइट प्रिंटेड शर्ट कैरी किया है। उनके साथ एक और शख्स नजर आ रहा है, जिसके हाथ में ग्लास है। वहीं, बैकग्राउंड में अंग्रेजी गाना बज रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'पोते के ब्याह दी खुशी।' इस वीडियो में एक्टर की खुशी साफ देखी जा सकती है। उनका ये वीडियो ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है।

इसी महीने सात फेरे लेंगे करण और द्रिशा

आपको बता दें कि सनी देओल के बेटे करण डायरेक्टर बिमल रॉय की परपोती द्रिशा आचार्य से शादी कर रहे हैं। शादी में कई बॉलीवुड हस्तियों को बुलाया गया है। इनमें जैकी श्रॉफ से लेकर अमिताभ बच्चन और पूरी फैमिली, अनिल कपूर, पूनम ढिल्लों और अमृता सिंह समेत कई और नाम शामिल हैं। यह कपल 18 जून को सात फेरे लेगा।