फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' से दर्शकों का दिल जीतने वाले एक्टर सनी सिंह जल्द ही फिल्म 'रिस्की रोमियो' में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह अभिनेत्री कृति खरबंदा के साथ नजर आएंगे। दोनों सितारे पहली बार स्क्रीन साझा कर रहे हैं। बता दें कि आज इस फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया गया, जिसने फैंस का उत्साह बढ़ा दिया है। कहा जा रहा है कि 'रिस्की रोमियो' एक कॉमेडी फिल्म होगी।

कृति खरबंदा ने साझा किया पोस्ट

अभिनेत्री कृति खरबंदा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया है। फिल्म के पोस्टर से इस बात का साफ अनुमान लगाया जा सकता है कि यह एक न्यू ऐज जॉनर एपिक कॉमेडी फिल्म साबित हो सकती है। कृति ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'ऐसा लगता है कि यह ट्रेजडी जैसे नई कॉमेडी है, या यह इसके विपरीत है? आप सभी के साथ अपनी नई फिल्म 'रिस्की रोमियो' का फर्स्ट लुक साझा करते हुए बेहद खुशी हो रही है'।

अबीर सेनगुप्ता करेंगे निर्देशन

बता दें कि इस मूवी का निर्देशन अबीर सेन गुप्ता कर रहे हैं। अबीर इससे पहले कियारा आडवाणी अभिनीत 'इंदु की जवानी' राधिका आप्टे की 'मिसेज अंडरकवर' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। अबीर सेन ने अब 'रिस्की रोमियो' के जरिए सनी सिंह और कृति खरबंदा पर दांव खेला है। 

यूजर्स का उत्साह चरम पर

गौरतलब है कि  'प्यार का पंचनामा 2, 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'आदिपुरुष' जैसी फिल्मों में सनी सिंह ने अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है। वहीं कृति खरबंदा 'राज रिबूट, पागलपंती, हाउसफुल 4 और शादी में जरूर आना' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 'रिस्की रोमियो' के फर्स्ट लुक पर यूजर्स की काफी अच्छी प्रतक्रिया आ रही है। एक यूजर ने लिखा, 'एक ढंग की कॉमेडी फिल्म देखने को मिलने वाली है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आप दोनों को साथ देखने के लिए उत्साहित हैं।'