दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बी-टाउन के फेवरेट कपल्स हैं, जिन्हें फैंस प्यार से 'दीपवीर' भी कहते हैं। हाल ही में, दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया है कि पति रणवीर सिंह ने उनके अंदर एक नए टैलेंट की खोज की है, जिससे वह खुद भी वाकिफ नहीं थीं।

दीपिका पादुकोण का छुपा हुआ टैलेंट

दीपिका पादुकोण ने ट्वीक इंडिया में ट्विंकल खन्ना के साथ बातचीत में रिवील किया है कि उनके पास कौन सा अजीब टैलेंट है, जो लोगों से छिपा है। एक्ट्रेस ने खुद को मिमिक यानी नकल करने वाला बताया। एक्ट्रेस ने कहा- "मैं नकल अच्छा करती हूं। मेरे पति (रणवीर सिंह) के मुताबिक, मेरे पास छुपा हुआ टैलेंट नकल करना है, जिसे अभी तक मैंने नहीं खोजा और इस टैलेंट के बाहर निकलने का इंतजार कर रही हूं, लेकिन मैं नहीं कर सकती हूं। जब कभी कैमरा ऑन होता है और मुझे किसी की नकल करने के लिए कहा जाता है तो मैं नहीं कर पाती हूं, लेकिन मैं अपनी बहन और पति के साथ अच्छा नकल करती हूं।"

क्या अलग होने वाले थे रणवीर और दीपिका?

कुछ महीने पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिश्ते में खटपट हो गई है। मीडिया में भी कई बार दोनों को अलग-थलग होते हुए देखा गया। हालांकि, बाद में दीपिका ने इन खबरों को खारिज कर दिया था। अब वे अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए देखे जाते हैं।

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्में

बात करें कपल के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने-अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तैयारियों में व्यस्त हैं। रणवीर की मच अवेटेड फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।