नातीराजा ने अपने ही ड्राइवर की बलि दे दी
धरना प्रदर्शन करने वालों पर एफआईआर दर्ज की जाए
पुलिस ने बायस्ड होकर मुकदमा दर्ज किया
राजनगर हादसे पर दूध का दूध और पानी का पानी प्रशासन को करना होगा


खजुराहो  ।   भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने सोमवार को छतरपुर जिले के राजनगर थाना क्षेत्र में विधानसभा चुनाव के मतदान से पहले हुई घटना को लेकर खजुराहो कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन सौंपा। मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि सलमान की मौत पर मैं संवेदना व्यक्त करता हूं, लेकिन प्रशासन ने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नातीराजा जिन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी से लेकर हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला किया उन पर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस और प्रशासन ने बायस्ड होकर पूरे मामले में एक तरफा कार्रवाई की है। प्रतिनिधि मंडल में प्रदेश शासन के मंत्री श्री विजेन्द्र प्रताप सिंह, पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती ललिता यादव, पार्टी के प्रदेश मंत्री श्री प्रभुदयाल कुशवाहा, पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री मलखान सिंह, विधायक श्री राजेश शुक्ला, नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती ज्योति सुरेन्द्र चौरसिया, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती विद्या हरिओम अग्निहोत्री, पूर्व विधायक श्री उमेश शुक्ला, किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष श्री अभिनेन्द्र पटैरिया, पन्ना के पूर्व जिला अध्यक्ष श्री सदानंद गौतम एवं चंदला प्रत्याशी श्री दिलीप अहिरवार उपस्थित रहे।

नातीराजा ने अपने ही ड्राइवर की बलि दे दी

शर्मा ने कहा कि घटना सुबह साढे तीन चार बजे की है। पुलिस को इसकी जानकारी सुबह 6 बजे दी गई। उसके बाद कहा गया कि ड्राइवर सलमान की हत्या हो गई। राजनीतिक लाभ लेने के लिए योजनाबद्ध तरीके से कांग्रेस प्रत्याशी श्री विक्रम सिंह नाती राजा ने ऐसा किया। श्री शर्मा ने आरोप लगाया कि नातीराजा ने अपने ही ड्राइवर की हत्या करके या कराकर उसकी बलि दे दी। प्रशासन ने बायस्ड होकर इस मामले में एक तरफा कार्रवाई की है। प्रशासन की भी जांच होना चाहिए और इस मामले में दूध का दूध और पानी का पानी होना चाहिए। 

कमलनाथ कहते हैं कुछ नहीं हुआ

शर्मा ने कहा कि इस मामले में कमलनाथ कह चुके हैं कि कुछ नहीं हुआ। 35 लोगों पर बिना जांच के हत्या का मामला दर्ज किया गया। यह सिर्फ राजनीतिक लाभ लेने के लिए किया गया है। हम जब तक पूरे मामले का सत्य सामने नहीं आता तब तक इस मामले को छोड़ेंगे नहीं। 

धरना प्रदर्शन करने वालों पर मामला दर्ज किया जाए

कलेक्टर और एसपी को सौंपे ज्ञापन में कहा गया है कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, राजनगर विधानसभा प्रत्याशी श्री विक्रम सिंह नातीराजा, छतरपुर विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी आलोक चतुर्वेदी, महाराजपुर विधानसभा प्रत्याशी नीरज दीक्षित, बड़ामलहरा प्रत्याशी रामसिया भारती, चंदला विधानसभा के प्रत्याशी हरप्रसाद अनुरागी एवं पूर्व से विवादित कई मामलों में आपराधिक पृष्ठभूमि के बिजावर विधानसभा प्रत्याशी चरण सिंह यादव एवं सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मिलजुलकर योजनाबद्ध तरीके से राजनगर विधानसभा में सांप्रदायिक दंगा फैलाने की नियत से विधि विरूद्ध जमाव कर भारी जनसमहू के बीच भड़काऊ बातें व भाषण देकर वैमनस्यता फैलाना, आचार संहिता का उल्लघंन कर आपराधिक कृत्य किया है। दोषियों के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन करने व विधि विरुद्ध जमाव कर बिना वैधानिक अनुमति के धरना प्रदर्शन करने, सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने पर प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाए।