रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म को लेकर फैंस के लिए खास अपडेट है। फिल्म का पहला गाना 'तुम क्या मिले' कल रिलीज होगा। धर्मा प्रोडक्शंस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी साझा की गई है।

बता दें कि फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का निर्देशन करण जौहर ने किया है। इस फिल्म का पहला गाना कल दस्तक देने वाला है। धर्मा प्रोडक्शंस के ट्विटर हैंडल से गाने का टीजर जारी किया गया है, जो काफी दिलचस्प है। इसके साथ लिखा है, 'हमने आपकी बात सुनी! फिल्म का बेहद प्यारा गाना 'तुम क्या मिले' कल रिलीज होने जा रहा है! यह गाना आपको जरूर पसंद आएगा, तो फिर आप भी इसे सुनने के लिए तैयार हो जाइए!'

साझा किए गए टीजर में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट रोमांटिक लुक में नजर आ रहे हैं। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक रोमांटिक ट्रैक है। बता दें कि 'तुम क्या मिले' गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है। वहीं अमिताभ भट्टाचार्य ने इसे लिखा है और अरिजीत सिंह ने इसे अपनी सुरीली आवाज से सजाया है। इस गाने को लेकर फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के जरिए करण जौहर करीब सात साल बाद निर्देशन की दुनिया में वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में आलिया और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे दिग्गज सितारे भी अहम रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।