यशराज फिल्म्स यानी कि वाईआरएफ की स्पाई दुनिया की सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक सिद्धार्थ आनंद की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'वॉर' थी। इस मूवी में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री ने खूब धमाल मचाया था। वहीं, अब इसके सीक्वल 'वॉर 2' के एलान ने फैंस के उत्साह को बढ़ाया हुआ है। रिपोर्ट की मानें तो इस फ्रेंचाइजी के लिए ऋतिक रोशन के नाम पर मुहर लग चुकी है। इतना ही नहीं अब इस फिल्म से जुड़ने के लिए एक बेहतरीन हसीना का नाम सामने आया है। 

'वॉर 2' से जुड़ा आलिया भट्ट का नाम 

'वॉर 2' को सिद्धार्थ आनंद के बजाए ब्लॉकबस्टर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के निर्देशक अयान मुखर्जी डायरेक्ट करने जा रहे हैं। वहीं, फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि इसके दूसरे पार्ट में एक्शन, थ्रिलर और मनोरंजन का डबल डोज होने जा रहा है। इतना ही नहीं फिल्म से जुड़ने के लिए लीड एक्ट्रेस के नाम पर भी अपडेट आना शुरू हो गया है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आएंगी। बताते चलें कि 'वॉर' में वाणी कपूर और ऋतिक रोशन की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। 

बीते दिन 'वॉर 2' से जुड़ने के लिए 'आरआरआर' स्टार जूनियर एनटीआर का भी नाम सामने आया था। हालांकि, अब तक जूनियर एनटीआर के नाम पर ऑफिशियल मुहर नहीं लग पाई है, वह फिल्म में आएंगे या नहीं इसको लेकर अब भी चर्चा जारी है, वहीं अगर जूनियर एनटीआर इस फिल्म से जुड़ेंगे तो यह उनका आलिया भट्ट के साथ दूसरा प्रोजेक्ट होगा। 

'वॉर 2' में नजर आएंगे ये सितारे!

'वॉर 2' से जुड़ने के लिए आलिया भट्ट का नाम सामने आने पर उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो उठे हैं, लेकिन अभी आलिया के इससे जुड़ने को लेकर भी कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। इतना ही नहीं ऋतिक रोशन की इस मूवी में दीपिका पादुकोण को भी कास्ट किए जाने की खबरें हैं। 'वॉर 2' में शरवरी वाघ भी लीड रोल में नजर आ सकती हैं। इस तरह यह एक मल्टी-स्टारर फिल्म होने जा रही है। फैंस अब इसकी फाइनल स्टार-कास्ट लिस्ट आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।