नरसिंहपुर ।  लगभग 2 दिनों से सक्रिय मानसून का असर अब ट्रेनों पर पड़ने लगा है जबलपुर इटारसी रेलखंड के बीच ट्रैक पर बनी कुछ पुलिया पर पानी भरने की घटना सामने आ रही है इस बीच नरसिंहपुर से करेली के बीच बालू रेवा नदी के पास से गुजरने वाले रेलवे ट्रैक की मिट्टी बह गई है जिससे जबलपुर से इटारसी जाने वाली ट्रेनों की आवाजाही रोक दी गई है।

24 घंटे में नरसिंहपुर में 8.58 इंच पानी गिरने से हालात बिगड़े

24 घंटे में नरसिंहपुर में 8.58 इंच पानी गिरने से हालात बिगड़ गए हैं। यहां जज के बंगले में पानी भर गया। करेली- नरसिंहपुर रेलवे ट्रैक पर बारुरेवा रेलवे पुल की मिट्टी में कटाव हो गया है। जबलपुर रेलवे स्टेशन की डायरेक्टर मृत्युंजय ने बताया कि इटारसी से जबलपुर आने वाली ट्रेनों को फिलहाल रोका गया है। जबलपुर से इटारसी की ओर जाने वाली ताप्ती और जनशताब्दी ट्रेन को रोका गया। बाद में इन्हें स्लो स्पीड में पुल से रवाना कराया गया है। जिले के सभी नदी-नाले उफना गए हैं। शेढ़ बेलखेड़ी और झामर पुल पर पानी आ गया है। गोटेगांव - नरसिंहपुर मार्ग बंद

नरसिंहपुर रेलवे स्टेशन अधीक्षक बोले-अप लाइन की गाड़ियां निकाली जा रही हैं

नरसिंहपुर रेलवे स्टेशन अधीक्षक पीके स्वामी ने बताया है कि अप लाइन की गाड़ियां निकाली जा रही हैं। सिर्फ डाउन लाइन इटारसी से जबलपुर की ओर आने वाली गाड़ियां रोकी गई हैं। बारूरेवा पुल के पास से मिट्टी बहने के कारण सुरक्षा की वजह से इटारसी से जबलपुर की ओर आने वाली गाड़ियां रोकी गई है। ट्रेक में सुधार कार्य और जांच के बाद ही डाउन लाइन चालू होगी।