मृत महिला की बेटी ने अपने पिता और परिवार वालों को घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने शिकायत पर परिवार वालों के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है।

द्वारका सेक्टर छह में रविवार रात एक शिक्षिका की छठी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। मृत महिला की बेटी ने अपने पिता और परिवार वालों को घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने शिकायत पर परिवार वालों के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस शिक्षिका के पति को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस अन्य परिजनों की भूमिका के बारे में भी पूछताछ कर रही है। मृत महिला की पहचान कल्पना के रूप में हुई है। वह अपने पति पवन यादव और दो बेटियों के साथ द्वारका सेक्टर छह में रहती थी। 

वह एक सरकारी स्कूल में शिक्षिका थी। महिला की बेटी ने पुलिस से की गई शिकायत में बताया कि उसकी मां का पिता से अक्सर झगड़ा होता था। उसके पिता शराब पीकर आते थे और उसकी मां से तलाक की मांग करते थे। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता था। बेटी ने परिवार के लोगों पर भी आरोप लगाया कि वह उसकी मां को बेटा नहीं पैदा करने को लेकर ताना देते थे। दो अप्रैल की रात उसके पिता शराब पीकर आए और फिर उसकी मां से झगड़ा करने लगे। इसी दौरान उसे कुछ गिरने की आवाज सुनाई दी। उसके पिता ने बताया कि उसकी मां नीचे गिर गई है। इसके बाद वह सीढ़ियों से नीचे गई तो अपनी मां को अचेत पाया। 

मां को ले गई अस्पताल

वह मां को लेकर पास के अस्पताल गई। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामला दर्ज कर पवन यादव को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है।