Jana Aashirwad Yatra: रीवा जिले में जन आशीर्वाद यात्रा के समापन कार्यक्रम में शिरकत कर सतना लौटे अभिनेता रवि किशन ने कहा कि आज जब अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन समेत पूरी दुनिया भारत में है।

तब राहुल गांधी विदेश में भारत और प्रधानमंत्री मोदी के लिए अपशब्द कह रहे हैं। इससे उनकी और उनके साथी- सहयोगियों की मानसिकता पता चलती है। ये वही लोग हैं, जो मद्रास में बैठकर हजारों वर्षों के इतिहास वाले भारत की सनातन-हिन्दू विचारधारा को कोढ़ और वीआईपी बता कर खत्म करने की बात कर रहे हैं।

सनातन विचारधारा को जब मुगल नहीं खत्म कर पाए, कांग्रेस नहीं खत्म कर पाई, तो ये क्या खत्म कर पाएंगे। लेकिन जो हिन्दू-सनातनी विचारधारा के विरोधी है। इसे हमे पनपने नहीं देना है।

भोजपुरी अभिनेता व सांसद रवि किशन ने मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की सरकार के कामकाज की तारीफ करते हुए कहा कि जहां शब्द के रूप में शिव ही मौजूद हो, वहां की जनता नहीं चाहेगी कि रामराज्य खत्म हो और लुटेरी कांग्रेस के हाथ में सत्ता जाए। उन्होंने मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार पांचवीं बार बनने का विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की जनता को 20 वर्ष पहले का वह मध्य प्रदेश अभी भी याद है। जब यहां अंधेरा था और इसे गड्ढों का मध्य प्रदेश कहा जाता था।

रवि किशन बोले की कांग्रेस और उसके नेताओं पर लाखों करोड़ के घोटालों के आरोप हैं। आज कांग्रेस और उसके सहयोगी सनातन धर्म और विचारधारा को खत्म करने की बयान बाजी कर रहे हैं। ये आने वाले दिनों में अनर्गल बातें और आरोप भी लेकर आ सकते हैं। लोगों को इससे सावधान रहना होगा और कांग्रेस को सबक सिखाना होगा।

9 सितंबर को ही यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी सतना पहुंचे। रीवा में आयोजित जन आशीर्वाद यात्रा के कार्यक्रम में शामिल होने रीवा जाने से पूर्व सतना में वे कुछ देर रुके।