नई दिल्ली। दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक अप्रैल से न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में बंद हैं। उनके स्वास्थ्य को लेकर को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) और तिहाड़ जेल प्रशासन एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

जेल में केजरीवाल को नहीं दी जा रही इंसुलिन- AAP

ताजा मामले में आम आदमी पार्टी ने तिहाड़ जेल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है। दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश हो रही है। जेल में उन्हें पर्याप्त चिकित्सा सुविधाएं नहीं दी जा रही हैं। उन्हें शुगर होने के बावजूद तिहाड़ जेल में इंसुलिन नहीं दी जा रही है। 

'केजरीवाल को खाने में पराठा, समोसा, पकौड़ा, भुजिया...', तिहाड़ जेल प्रशासन ने डाइट को लेकर LG को सौंपी रिपोर्ट.

केजरीवाल की शुगर जांच को लेकर बोला गया झूठ- AAP

सौरभ भारद्वाज ने रविवार को केंद्र सरकार पर एक निर्वाचित मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। सीएम अरविंद केजरीवाल की शुगर जांच को लेकर झूठ बोला गया।

तिहाड़ जेल में कोई डायबिटीज विशेषज्ञ ही नहीं है। यहां जनरल डॉक्टर डायबिटीज की जांच कर रहे हैं। कल ही तिहाड़ के डीजी ने एम्स को चिट्ठी लिखकर एक डायबिटीज रोग विशेषज्ञ की मांग की है। तिहाड़ में केजरीवाल को इंसुलिन नहीं दी जा रही है। यह सीधे-सीधे उनकी हत्या की साजिश नहीं तो और क्या है? भाजपा चाहती है कि उनके ऑर्गन काम करना बंद कर दें और उनकी मौत हो जाए।