मरवाही थानाक्षेत्र के दानीकुंडी गांव अज्ञात चोर गिरोह ने दीवार फांदकर बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने करीब पांच लाख के जेवरात समेत नगदी की चोरी की है। पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गई है।

गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के मुख्य मार्ग पर स्थित गांव दानीकुंडी जहां पिछले एक महीने से तीन बड़ी चोरी की घटना हुई है। वहीं, एक बार फिर हायर सेकेंडरी स्कूल बंसीताल में लिपिक पद पर पदस्थ फिरोज अली के घर देर रात करीब चार-पांच चोर गिरोह के सदस्यों ने धावा बोल दिया। जहां परिवार के नौ सदस्य घर पर ही सोए हुए थे, चोर गिरोह के सदस्यों ने घर के पीछे की दीवार फांदकर घर में प्रवेश किया। फिरोज अली का परिवार जहां सोया हुआ था घर में रखी अलमारी की चाबी सामने पाकर अलमारी खोलकर अलमारी में रखे जेवरात एवं नगदी को चोरी कर ले गए।

सुबह उठने पर जैसे ही परिवार के सदस्यों ने देखा घर के सामान अस्त-व्यस्त पड़े हुए हैं तो उन्हें जानकारी लगी कि घर में चोरी की घटना हुई है। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की पड़ताल कर रही है। हालांकि, जानकारी के अनुसार मरवाही थानाक्षेत्र इलाके में पिछले एक माह में तीसरी बड़ी चोरी की वारदात को अज्ञात चोरों ने अंजाम दिया है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच में जुट गई है।