बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन की मच अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' के तीन दिन में तीन अलग-अलग पोस्टर रिवील किए गए हैं. पहले पोस्टर में कार्तिक आर्यन, मिट्टी और पसीने में लथपथ लंगौट पहने दौड़ते नजर आ रहे हैं, तो दूसरे पोस्टर में एक्टर का बॉक्सर अवतार देखने को मिल रहा है. वहीं अब 'चंदू चैंपियन' का तीसरा पोस्टर सामने आ गया है, जिसमें कार्तिक आर्यन जंग के मैदान में दिखाई दे रहे हैं. 'चंदू चैंपियन' से कार्तिक आर्यन का नया अवतार सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. 

'चंदू चैंपियन' का तीसरा पोस्टर वायरल

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान प्रोड्यूस 'चंदू चैंपियन' के तीसरे पोस्टर में कार्तिक आर्यन वॉर सीन में दिखाई दे रहे हैं. नए पोस्टर में कार्तिक के बैकड्रॉप में वॉर सीन दिखाई दे रहा है. हाथ में बंदूक थामे कार्तिक आर्यन के बवाली एक्सप्रेशन्स साबित कर रहे हैं कि फिल्म का यह हिस्सा कितना इंटेंटस होने वाला है. 'चंदू चैंपियन' से नया पोस्टर सामने आने के बाद कार्तिक आर्यन के फैंस की एक्साइटमेंट सातवां आसमान छूने लगी है.  

'चंदू चैंपियन' के ट्रेलर पर अपडेट

'चंदू चैंपियन' के नए पोस्टर के साथ ही मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर पर भी अपडेट दिया है. नए पोस्टर में एक तरफ कार्तिक आर्यन बवाल एक्सप्रेशन्स के साथ दिख रहे हैं. तो दूसरी तरफ लिखा है कि ट्रेलर कल आएगा. यानी उम्मीद है कि 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर 18 मई को सोशल मीडिया पर रिवील किया जाएगा. 

14 जून को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

बता दें, 'चंदू चैंपियन' के मेकर्स ने कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने की डेट ऑफिशियली अनाउंस कर दी है. साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में आएगी. इस फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है.