देश के एक बड़े और प्रतिष्ठित नेता की फोटो का दुरुपयोग कर पूर्वोत्तर के एक राज्य में संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को फोन करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। फोनकर्ता संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति व मुख्यमंत्री से कुछ लाभ लेना चाहता था।

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने गुप्त इनपुट के बाद तुरंत मामला दर्ज कर जांच की और उसके बाद एक हाईप्रोफाइल जालसाज संजय तिवारी समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जांच के नाम पर राजनेता व संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति के नाम का खुलासा करने का इंकार कर दिया।  

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी सूत्रों ने बताया कि स्पेशल सेल को कुछ समय पहले इनपुट मिले थे कि एक जालसाज ने देश के बड़े नेता की फोटो अपने मोबाइल की डीपी पर लगाकर पूर्वोत्तर के एक राज्य में संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को फोन किया है। आरोपी ने वहां के मुख्यमंत्री को भी फोन किया था। इस मामले में स्पेशल सेल ने पिछले सप्ताह एफआईआर दर्ज कर ली। इसके बाद स्पेशल सेल ने पहले प्रिंस पोद्दार को गिरफ्तार किया। इससे पूछताछ के बाद सुनील व हाईप्रोफाइल जालसाज संजय तिवारी को गिरफ्तार कर लिया। स्पेशल सेल ने इनको पुलिस रिमांड पर ले रखा है।