आईपीएल 2023 की फॉर्म को टिम डेविड ने मेजर लीग क्रिकेट में भी बरकरार रखा है। अमेरिका की धरती पर खेले जा रहे टूर्नामेंट में डेविड का बल्ला जमकर बोल रहा है। पहले मैच में तूफानी अर्धशतक जमाने के बाद अब लॉस एंजलिस नाइट राइडर्स के खिलाफ भी कंगारू बल्लेबाज ने खूब तबाही मचाई है।

टिम डेविड ने मचाया तहलका

टिम डेविड जब एमआई न्यूयॉर्क की तरफ से बल्लेबाजी करने उतरे, तो टीम मुश्किल में फंसी हुई थी। स्कोर बोर्ड पर सिर्फ 77 रन लगे थे और पांच बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे। हालांकि, इसका कोई भी फर्क टिम डेविड के तूफानी अंदाज पर नहीं पड़ा। कंगारू बैटर ने पहली ही गेंद से खुलकर अपने शॉट्स लगाए और महज 21 गेंदों पर 228 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 48 रन कूटे। इस दौरान टिम डेविड के बल्ले से 4 चौके और इतने ही गगनचुंबी छक्के भी निकले। डेविड की पारी के चलते एमआई की टीम स्कोर बोर्ड पर 8 विकेट खोकर 155 रन लगाने में सफल रही।

पहले मैच में भी मचाया था धमाल

टिम डेविड ने टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में भी शानदार पारी खेली थी। सेन फ्रांसिसको यूनिकॉर्स के खिलाफ खेले हुए मुकाबले में डेविड ने महज 28 गेंदों पर ताबड़तोड़ अंदाज में खेलते हुए 53 रन कूटे थे। इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और चार सिक्स निकले थे।