बिलासपुर । बावनपरी के इश्क में फसे एक युवक ने इतना कर्ज ले लिया की वहा उसे चुका नही सका अंत: उसने मौत को गले लगाकर दुनिया को अलविदा कहा दिया। मालूम हो की जिले में नशा खोरी वहा जुआ सट्टा पर रोक थाम लगने के लिए बिलासपुर पुलिस द्वारा निजात अभियान चलाया जा रहा है। इसके बाद भी लोग नशा खोरी व जुआ सट्टा के चांगुल में फसे हुए है। शहर के एक युवक ने कर्ज नहीं चुका पाने के एवज में खुदखुशी कर लिया। गुलशन रोहरा के पिता महेश रोहरा का व्यापार है। बताया जा रहा है कि गुलशन कुछ कामकाज नहीं करता था लेकिन उसे जुआ खेलने की बुरी लत थी। इस कारण उसने मोहल्ले के कई लोगों से उधार ले रखा था। उधार की रकम न चुका पाने के कारण वह परेशान था।
गुलशन रोहरा ना ने बुधवार की शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पड़ोसियों ने उनके पिता को दी। आनन फानन में कमरे का दरवाजा खोलकर उसे फंदे से नीचे उतार गया लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी। बताया जा रहा है कि खुदकुशी के पहले उसने अपनी गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल किया था। इसके बाद उसने यह कदम उठाया। मामले की जांच कर रही तोरवा पुलिस अब गर्लफ्रेंड से पूछताछ करने की तैयारी में है।
युवक का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है इसीलिए पुलिस खुदकुशी की असली वजह जानने की कोशिश कर रही है। युवक के मोबाइल के कॉल डिटेल भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस यह भी पता लग रही है कि क्या कर्जदार उसे कर्ज वापसी के लिए परेशान तो नहीं कर रहे थे, जिसके कारण उसे यह कदम उठाना पड़ा। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है।