साउथ फिल्मों के शौकीन हिंदी दर्शकों के लिए धांसू खबर है। अगर तमिल सिनेमा की सुपरहिट फिल्म वारिसु को देखने का इंतजार कर रहे हैं तो यह खत्म होने वाला है। अमेजन प्राइम वीडियो ने इसके हिंदी वर्जन की रिलीज डेट बता दी है। वारिसु इस साल की सफल तमिल फिल्मों में शामिल है। विजय स्टारर फिल्म पोंगल के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

वारिसु, अमेजन प्राइम वीडियो पर तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में आज (22 फरवरी) स्ट्रीम हो चुकी है। दक्षिण भारतीय भाषाओं में रिलीज होने की सूचना पर हिंदीभाषी दर्शक थोड़ा निराश हो गये थे। मगर, अब प्राइम वीडियो ने बताया है कि फिल्म 8 मार्च को हिंदी में प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दी जाएगी। बता दें, आठ मार्च की होली है और फैंस के लिए इस फिल्म को एंजॉय करने का बेहतरीन मौका। 

फैमिली ड्रामा है वारिसु

वारिसु फैमिली ड्रामा है, जिसमें एक्शन की डोज भी डाली गयी है। विजय के साथ रश्मिका मंदाना फीमेल लीड रोल में हैं। मुख्य रूप से तेलुगु सिनेमा में सक्रिय रहीं रश्मिका की यह दूसरी तमिल फिल्म है। 

वामसी पेडिपल्ली निर्देशित फिल्म में आर सरतकुमार, प्रभु, जयसुधा, प्रकाश राज, श्रीकांत और शाम ने सपोर्टिंग किरदार निभाये हैं। फिल्म की कहानी एक बिजनेस मैग्नेट के सबसे छोटे बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे पूरे ग्रुप का चेयरमैन बना दिया जाता है। इससे उसके बड़े भाई खफा हो जाते हैं।

वारिसु की तेलुगु रिलीज पर हुआ था विवाद

इस फिल्म का एलान सितम्बर 2021 में थलापति 66 के नाम से किया गया था, क्योंकि विजय की यह 66वीं फिल्म है। फिल्म का संगीत थमन एस ने दिया है। इसी साल 11 जनवरी को फिल्म दुनियाभर में रिलीज हुई थी और 300 करोड़ के आसपास ग्रॉस कलेक्शन किया था।

फिल्म के तेलुगु वर्जन वारासुडु को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में रिलीज करने को लेकर विवाद हुआ था, जिसकी वजह से तेलुगु में फिल्म 14 जनवरी को रिलीज हो सकी थी, ताकि तेलुगु फिल्मों वीर सिम्हा रेड्डी और वाल्टेयर वीरय्या को स्पेस मिल सके।

इसके साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई तमिल फिल्म थुनिवु नेटफ्लिक्स पर तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में पहले ही स्ट्रीम की जा चुकी है। इस फिल्म में अजीत कुमार ने लीड रोल निभाया। यह हाइस्ट पर बेस्ड एक्शन फिल्म है। बोनी कपूर ने फिल्म का निर्माण किया है।