बिलासपुर- राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद इतना निश्चित हो गया है कि छत्तीसगढ़ में सभी 11 सीट कांग्रेस हार रही है। क्योंकि राहुल गांधी के चरण जहां-जहां पढ़ते हैं कांग्रेस का ही बंटाधार होता है। रायपुर प्रवास के दौरान यह बातें पूर्व गृह मंत्री छत्तीसगढ़ रामसेवक पैकरा ने कहीं। पैकरा ने बताया कि टिकट वितरण सही हुआ है।  भारतीय जनता पार्टी में किसी प्रकार की कोई कलह नहीं है.
रायपुर प्रवास के दौरान कुछ समय के लिए छत्तीसगढ़ के पूर्व गृह मंत्री रामसेवक बिलासपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बताया कि हाई कमान ने टिकट वितरण सही किया है। इस बार हम प्रदेश की सभी 11 सीट  जीतेने जा रहे है।
सवाल जवाब के दौरान रामसेवक पैकरा ने बताया कि कुछ दिनों पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान छत्तीसगढ़ आए थे। इस यात्रा से ही स्पष्ट हो गया कि लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सारी सीट भारतीय जनता पार्टी को मिलने जा रही है। दावा किया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जहां-जहां भारत जोड़ो यात्रा किया। भारतीय जनता पार्टी की जीत हुई है। दरअसल राहुल गांधी की न्याय यात्रा से कांग्रेस का ही बंटाधार हो रहा है। पहली बार सच साबित होने जा रहा है कि प्रदेश की सभी 11 सीट भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जीत रहे हैं।
भाजपा के सीनियर नेता देखते रह गए और चिंतामणि महाराज लोकसभा चुनाव का टिकट लेकर उड़ गए। जबकि कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस से भाजपा में आये  हैं । इस बात को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में नाराजगी है।  सवाल पर पूर्व गृह मंत्री ने कहा कि हाई कमान ने सोच समझ कर ही टिकट दिया है । केंद्रीय नेतृत्व का हर फैसला स्वीकार है । टिकट वितरण के बाद कहीं नाराजगी नहीं है । भाजपा के सभी 11 प्रत्याशी चुनाव जीतेंगे । उन्होंने जोर देकर कहा कि टिकट के लिए हमने प्रयास किया। उन्हें टिकट नहीं मिला। लेकिन नाराजगी भी नही है।
रामसेवक पैकरा ने बताया कि मोदी गारंटी के दम पर प्रदेश की सभी 11 सीट भाजपा की झोली में जा रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव की जन हितकारी योजनाएं भी चुनाव में जीत दिलाएंगी। उन्होंने दोहराया कि अब वह दिन दूर नहीं कि जब भारत कांग्रेस मुक्त हो जाएगा ।प्रदेश भी कांग्रेस मुक्त हो जाएगा।
राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कर यह काम अच्छी तरह से कर रहे हैं। क्योंकि राहुल गांधी जहां भी जाते हैं वहां कांग्रेस का वोट अपने आप साफ हो जाता है।