वेस्टइंडीज ने त्रिनिदाद में भारत के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट के लिए अपनी 13 खिलाड़ियों की टीम में एक अनकैप्ड स्पिनर को शामिल किया है। नए आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप चक्र के पहले मैच में कैरेबियाई टीम को भारत ने करारी हार दी।

पहले टेस्ट में मिली हार-

वेस्टइंडीज को एक पारी 141 रन से हार का सामना करना पड़ा और अब रुवार को क्वींस पार्क ओवल में दूसरा टेस्ट शुरू होने पर वेस्टइंडीज जीत की राह पर लौटकर सीरीज (Ind vs WI second test)  को बराबर करने की कोशिश करेगी। वेस्टइंडीज ने डोमिनिका में भारत से हारने वाली अधिकांश टीम पर भरोसा बनाए रखा है। उन्होंने दूसरे टेस्ट के लिए टीम में एक बदलाव किया है और ऑलराउंडर रेमन रीफर की जगह पर 13-खिलाड़ियों की टीम में रोमांचक ऑफ स्पिनर केविन सिंक्लेयर को शामिल किया है।

नया गेंदबाज होगा शामिल-

रीफर भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान कोई विकेट नहीं चटका सके और 11 रन का स्कोर बनाकर पवेलियन लौट गए। हालांकि वह टीम के साथ त्रिनिदाद जाएंगे और चोट लगने की स्थिति में अभी भी किसी दूसरे खिलाड़ी की जगह उनका उपयोग किया जा सकता है। सिंक्लेयर वेस्टइंडीज के कप्तान क्रैग ब्रैथवेट को एक और गेंदबाजी का ऑप्शन प्रदान करेंगे।

वनडे और टी20 में कर चुके डेब्यू-

सिंक्लेयर पहले ही सात वनडे और छह टी20 मैच में वेस्टइंडीज के लिए खेल चुके हैं। उन्होंने हालही में जिम्बाब्वे में आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप क्वालीफायर टूर्नामेंट में टीम के लिए खेला था। अगर त्रिनिदाद में सिंक्लेयर अपना टेस्ट डेब्यू करते हैं तो वह टीम में बल्लेबाज साथी स्पिनर रहकीम कॉर्नवाल का साथ निभाएंगे।

वेस्टइंडीज की टीम-

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज टीम: क्रैग ब्रैथवेट (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड (उप-कप्तान), एलिक अथानाजे, टेगेनरीन चंद्रपॉल, रहकीम कॉर्नवाल, जोशुआ डा सिल्वा, शैनन गेब्रियल, जेसन होल्डर, अल्जारी जोसेफ, किर्क मैकेंजी, केमार रोच, केविन सिंक्लेयर, जोमेल वारिकन। ट्रैवलिंग रिजर्व: टेविन इमलाच, अकीम जॉर्डन