न्यूयार्क । डब्लयूडब्लयूई रैसलर हल्क होगन ने कहा है कि योग से उन्हें बेहद लाभ हुआ है। योग ट्रेनर ने ही उनकी शराब की आदत से उन्हें आराम हुआ है। इससे वह बेहद खुश हैं। होगन ने कहा कि इससे उनको काफी लाभ भी हुए हैं। इस पहलवान ने कहा कि शराब से दूर रहने के कारण ही वह वजन कम करने में भी सफल हुए हैं। होगन ने कहा कि वजन घटाने का काम उन्होंने नये साल से शुरू कर दिया था क्योंकि वह उन दिनों बीमार थे। बीमार होने के कारण वह जल्द थक जाते थे।
होगन की पिछले महीने ही हयोग प्रशिक्षक स्काई डेली से सगाई हुई थी। जिनसे मिलने के बाद उन्होंने अपना वजन कम करना प्रारंभ किया। ट्रेनिंग के अलावा होगन ने अपने आहार में भी बदलाव किए हैं। जिसके कारण उन्हें अपने शरीर में भी बदलाव देखने को मिले हैं। होगन को पिछले साल दिल की बीमारी हुई थी। जिसके बाद से ही उन्होंने अपनी सेहत पर ध्यान देना शुरू कर दिया था। 
होगन ने कहा कि पहले वह अपने मुकाबलों से पहले और बाद में काफी शराब पीते थे। इस रेसलर ने साल 2012 में रिटायर होने के बाद से ही रैसलिंग नहीं की है। होगन इस साल की शुरुआत से ही बिना शराब के बिना बेहतर जीवन जी रहे हैं। होगन ने कहा कि शराब छोड़ने के बाद से ही उनके जीवन में सब कुछ बदल गया है। मैं अब जंक फूड नहीं खा रहा।