यामी गौतम एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। वह इन दिनों अपनी डकैती वाली फिल्म चोर निकल के भागा को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म लोगों को काफी पसंद आई है। यामी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म विक्की डोनर से की थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। अभिनेत्री को बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक दशक से ज्यादा का समय बीत चुका है। यामी ने हाल ही में खुलासा किया है कि जब एक एक्ट्रेस इंडस्ट्री में नई होती है और बिना किसी गॉडफादर के होती है, तो हर कोई एक्ट्रेस की मदद करने के लिए एक मार्गदर्शक बनने की कोशिश करता है।

यामी को मिली थी यह सलाह
एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने करियर के शुरुआती दिनों को लेकर बात की है। उन्होंने कहा कि - कुछ लोग आपको अच्छी सलाह देकर आपकी मदद करने में वास्तव में रुचि रखते हैं, जबकि कुछ चेहरे की सर्जरी कराने के समान अजीब हो सकते हैं। यामी ने कहा कि उन्हें नाक का काम करवाने की सलाह दी गई थी, क्योंकि उनकी नाक पकोड़े के आकार की है , लेकिन उन्होंने इसे करवाने से साफ इनकार कर दिया था। 

यामी ने कहा- किसी को जज नहीं करना चाहिए
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अंत में यह व्यक्ति की अपनी पसंद है कि वह इस चाकू के नीचे जाना चाहते हैं या नहीं और इसके लिए किसी को जज नहीं किया जाना चाहिए। 

चोर निकल के भागा में नजर आईं यामी गौतम
आपको बता दें कि एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म चोर निकल के भागा में नजर आई थीं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ सन्नी कौशल भी नजर आए थे। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई है। दर्शक इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर इंजॉय कर सकते हैं।