फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आ रही है। बाॅलीवुड के दिवंगत निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन हो गया है। पामेशा एक मशहूर गायिका थीं। उन्होंने अपने पति यश की कई फिल्मों में संगीत दिया है। बता दें कि पामेला आदित्य चोपड़ा और उदय चोपड़ा की मां थीं। पामेला चोपड़ा के निधन से बाॅलीवुड में शोक की लहर है। मिली जानकारी के अनुसार पामेला चोपड़ा का निधन आज सुबह ही हुआ है। पामेला एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की सास थीं। पामेला अपने पति यश चोपड़ा के निधन के करीब 11 वर्ष बाद इस दुनिया को अलविदा कह गईं।

यश चोपड़ा की फिल्मों के लिए गाए गाने

पामेला चोपड़ा आखिरी बार यशराज की डॉक्यूमेंट्री सीरीज द रोमांटिक्स में नजर आई थीं। इस सीरीज में उन्होंने अपने पति यश चोपड़ा की जर्नी और यशराज फिल्म्स पर बात की थी। पामेला चोपड़ा एक फेमस सिंगर, फिल्म राइटर और प्रोड्यूसर थीं।

पामेला चोपड़ा ने कभी-कभी, दूसरा आदमी, त्रिशूल, चांदनी, लम्हे, डर, सिलसिला, काला पत्थर, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे और मुझसे दोस्ती करोगे समेत यश चोपड़ा की कई फिल्मों में गाने गाए। पामेला ने यश चोपड़ा से 1970 में पारंपरिक तरीके से शादी की थी। दोनों ने अरेंज मैरिज की थी।

कई हिट फिल्में लिखीं

पामेला ने कई फिल्मों में गाने गाए, लेकिन उन्होंने सभी गाने अपने पति की फिल्मों के लिए ही गाए हैं। साल 1993 में आई फिल्म को पामेला ने फिल्म आईना को अकेले ही प्रोड्यूस किया था। पामेला ने अपने पति यश चोपड़ा, बेटे आदित्य चोपड़ा और प्रोफेशनल राइटर तनुजा चंद्रा के साथ 1997 की हिट फिल्म दिल तो पागल है कि स्क्रिप्ट लिखी थी।

पामेला के निधन से पूरी फैमिली को गहरा सदमा लगा है। यश राज फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर पामेला के निधन की जानकारी दी है।