खातेगांव ।  इंदौर-बैतूल राष्ट्रीय राजमार्ग पर हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। सोमवार को यात्री बस पलटने के बाद मंगलवार सुबह इस मार्ग पर संदलपुर क्षेत्र में हादसा हो गया। रोड कंस्ट्रक्शन कंपनी के कंक्रीट मिक्सर के चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार की मौत हो गई। आक्रोशित स्वजन व ग्रामीणों ने शव रखकर थाने के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया। इस कारण करीब एक घंटे तक आवागमन बाधित रहा।

नेमावर से संदलपुर की तरफ जा रहा था मिक्‍सर

दुर्घटना मंगलवार सुबह करीब 11 बजे की है। निर्माणाधीन फोरलेन का कंस्ट्रक्शन करने वाली कंपनी श्रीजी इंफ्रास्ट्रक्चर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड का कंक्रीट मिक्सर नेमावर से संदलपुर की तरफ जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वाहन चालक लापरवाहीपूर्वक व तेज गति से चला रहा था।

बाइक सवार को सामने से मारी टक्‍कर

संदलपुर बस स्टैंड से एक किलोमीटर की दूर खातेगांव की तरफ से आ रहे बाइक सवार संदलपुर निवासी 45 वर्षीय भरत पुत्र लक्ष्मण मंडलोई को सामने से टक्कर मार दी। इसके बाद कंक्रीट मिक्सर का चालक वाहन छोड़ कर भाग गया। हादसे में गंभीर घायल भरत को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां मौत हो गई।

राहत राशि देने की मांग को लेकर जाम

घटना से नाराज स्वजन व लोगों ने कंस्ट्रक्शन कंपनी पर कार्रवाई एवं मृतक के परिवार को राहत राशि देने की मांग को लेकर खातेगांव थाने के सामने राजमार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया।

खातेगांव थाना प्रभारी विक्रांत झाझोट ने स्वजनों को जांच कर आवश्यक कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। साथ ही श्रीजी इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी प्रबंधन द्वारा मृतक के परिवार को 10 लाख रुपए राहत राशि देने के लिखित आश्वासन के बाद लोगों ने जाम समाप्त किया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन के सुपुर्द किया।