*अनूपपुर :- मतदाताओं के बीच पहुंचे कमिश्‍नर-एडीजीपी, दिया 100 प्रतिशत मतदान का संदेश* 

 

 

*‘‘आंधी आए या तूफान, 100 प्रतिशत करो मतदान’’*

 

अनूपपुर 17 अप्रैल 2024/   शहडोल संभाग के कमिश्‍नर श्री बी.एस. जामोद तथा शहडोल पुलिस जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक श्री डी.सी. सागर ने जिला मुख्यालय अनूपपुर स्थित शासकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज के समीप मतदाताओं की चौपाल लगाकर मतदाता जागरूकता का संदेश दिया। इस अवसर पर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी तथा शहडोल संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफीसर श्री आशीष वशिष्ठ, पुलिस अधीक्षक श्री जितेन्द्र सिंह पवार, अपर कलेक्टर श्री अमन वैष्णव, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री तन्मय वशिष्ठ शर्मा, सहायक कलेक्टर श्री महिपाल सिंह गुर्जर, संयुक्त कलेक्टर श्री दिलीप पाण्डेय, एसडीओपी अनूपपुर श्री सुमित केरकेट्टा सहित शासकीय सेवक व बड़ी संख्या में मतदाता उपस्थित थे।

कमिश्‍नर शहडोल संभाग श्री बी.एस. जामोद ने मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी 19 अप्रैल को हमारे लोकतांत्रिक देश का महापर्व है। सभी मतदाता इस महापर्व में सहभागिता निभाते हुए निर्भीक होकर मतदान करने जांए। पुलिस एवं प्रशासन कानून व्यवस्था के लिए कटिबद्ध है। उन्होंने मतदाताओं से 19 अप्रैल को अपने-अपने मतदान केन्द्र में जाकर मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत करने की अपील की। उन्होंने मतदाता जागरूकता स्लोगन ‘‘आंधी आए या तूफान, 100 प्रतिशत करें मतदान’’ का संदेश देते हुए सभी से मतदान में सहभागिता की अपील की। उन्होंने कहा कि शहडोल संभाग का लक्ष्य 100 प्रतिशत वोट का है, इस लक्ष्य की पूर्ति के लिए सभी मतदाता वोट करें तथा अन्य मतदाताओं को भी मतदान करने के लिए प्रेरित करें। 

         शहडोल पुलिस जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेषक श्री डी.सी. सागर ने अपने अनोखे एवं विशेष अंदाज में मतदाताओं को संदेश दिया कि 19 अप्रैल को शहडोल लोकसभा क्षेत्र का मतदान होना है। जिसमें सभी मतदाता शामिल होकर मत देकर लोकतंत्र के महापर्व को सफल बनाएं। उन्होंने विश्‍वास दिलाया कि पुलिस, प्रशासन, केन्द्रीय सशस्त्र बल और होमगार्ड 24 घण्टे पूरी मुस्तैदी के साथ सुरक्षा में तैनात हैं। पुलिस और प्रशासन सभी के जान-माल की सुरक्षा और आपके वोट की सुरक्षा के लिए कृत-संकल्पित है। उन्होंने ‘‘सारे काम छोड़ दो, 100 प्रतिशत वोट दो’’, ‘‘लोकतंत्र का हूं मैं नायक, मेरा वोट बने निर्णायक’’ मतदाता जागरूकता स्लोगन के माध्यम से मतदाताओं को अनिवार्य रूप से मतदान करने के लिए प्रेरित किया। 

        इस अवसर पर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी तथा शहडोल संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफीसर श्री आशीष वशिष्ठ ने मतदाताओं से 19 अप्रैल को शहडोल संसदीय क्षेत्र के लिए हो रहे मतदान में मताधिकार का उपयोग करने की सभी से अपील की। 

       पुलिस अधीक्षक श्री जितेन्द्र सिंह पवार ने कहा कि 19 अप्रैल को प्रत्येक मतदाता मताधिकार का प्रयोग करे। पुलिस और प्रशासन कानून व्यवस्था के लिए मुस्तैद है। उन्होंने मतदाताओं को प्रेरित करते हुए कहा कि एक-एक मत मूल्यवान है। इसलिए सभी मतदान करे तथा अपने आस-पड़ोस के सभी मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित कर वोट के लिए मतदान केन्द्र भेजें।