IPL 2023: चेन्नई और गुजरात मैच से पहले अहमदाबाद से आई बुरी खबर, रद्द हो सकता है आज का फाइनल मुकाबला, जानिए ऐसे में कौन होगा विजेता 
आईपीएल 2023 (IPL 2023) का फाइनल मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग (GT vs CSK) के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. इससे पहले एक बुरी खबर सामने आ रही है, जो करोड़ों क्रिकेट फैंस का दिल तोड़ सकती है. इस रोचक मुकाबले से पहले बहुत बड़ा संकट नजर आ रहा है जिस कारण मैच का नजारा बदल सकता है.


फाइनल मुकाबले पर मंडरा रहा खतरा
गुजरात और चेन्नई सुपर किंग (GT vs CSK) के बीच होने वाले आईपीएल 2023 (IPL 2023) के फाइनल मुकाबले में बारिश का प्रकोप नजर आ रहा है.

मुंबई और गुजरात के बीच क्वालीफायर 2 इसी मैदान पर खेला गया था, जहां बारिश के कारण मुकाबला थोड़ा देरी से शुरू हुआ. आज भी अहमदाबाद में बारिश की आशंका के साथ-साथ तूफान आने की संभावना है.


अगर वाकई में ऐसा होता है, तो फाइनल मुकाबले में पूरी तरह दर्शकों का मजा किरकिरा हो सकता है. फाइनल मुकाबला के लिए 7:00 बजे टॉस और 7:30 बजे से मैच की शुरुआत होगी.

इस नियम से चैंपियन बन सकती है गुजरात
दरअसल आईपीएल 2023 (IPL 2023) फाइनल के लिए इस बार रिजर्व डे नहीं रखा गया है लेकिन चेन्नई सुपर किंग और गुजरात टाइटंस (GT vs CSK) के बीच मैच पूरा करने के लिए अतिरिक्त 120 मिनट उपलब्ध है, लेकिन मैच में एक बॉल भी खेलने का मौका नहीं मिलता है, तो ग्रुप स्टेज में पॉइंट्स टेबल पर नंबर वन पर रहने वाली टीम को विजेता घोषित कर दिया जाएगा. ऐसे में गुजरात टाइटंस के पास एक बार फिर से इस नियम के मुताबिक चैंपियन बनने का मौका है.