माँ बिरासिनी क्रिकेट कप का हुआ समापन,मानपुर विधायक मीना सिंघ ने पुरस्कार किया वितरित

उमरिया जिले के पाली नगर स्थित माँ बिरासिनी कालरी स्टेडियम में 25 फरवरी से विनर सपोर्ट क्लब पाली के द्वारा माँ बिरासिनी क्रिकेट कप का आयोजन कराया जा रहा था जिसका 10 मार्च रविवार को हुआ ।
इस क्रिकेट प्रतियोगिता में नगर के आस पास के क्षेत्रों से 16 टीमो ने भाग लिया था प्रतियोगिता में सभी टीमो को पछाड़ विनर स्पोर्ट क्लब और बजरंग स्पोर्ट क्लब ने फाइनल में अपनी जगह बनाई और दोनों टीमो के मध्य अंतिम मुकाबला खेला गया जिसमें बजरंग इलेवन ने टॉस जीतकर विनर स्पोर्ट्स क्लब को पहले बैटिंग के लिए आमंत्रित किया और निर्धारित 15 ओवर में 113 रन बनाए जिसका  पीछा करते हुए बजरंग इलेवन की टीम 13 ओवर 4 गेंद में मात्र 88 रन पर ही ढेर हो गई और इस तरह विनर स्पोर्ट्स क्लब ने 26 रनों से शानदार जीत दर्ज की ।
क्रिकेट कप के अंतिम मैच में क्षेत्रीय विधायक मीना सिंघ मुख्य अतिथि के रूप में सम्मलित हुई और दोनों टीमो को बधाई प्रेषित की साथ ही जीती टीम को 21000 हज़ार और विनर ट्राफी , उप विजेता टीम को 11000 हजार और ट्राफी देकर सम्मानित किया ।
अनीस महतेल को अंतिम मैच के मैंन ऑफ द  मैच चुना गया जिन्होंने 32 बाल खेल कर 53 रनों की शानदार पारी खेल कर अपनी टीम को विजय बनाया जिन्हें 1100 एवम ट्राफी देकर सम्मनित किया गया।
वहीं शनि परस्ते को मैंन ऑफ द सीरीज चुना गया जिन्हें 2100 रूपये की  राशि एवम ट्राफी देकर समानित किया गया।वही क्षेत्रीय विधायक मीना सिंघ ने इस सम्पूर्ण क्रिकेट के सफल संचालन हेतु लकी सीतपाल को ट्राफी देकर सम्मनित किया।