बाँदा के खाद्य निरीक्षक सहित कुछ कोटेदारो पर लगा सरकारी खाद्यान्न की चोरी, कालाबाजरी, धांधली व विक्रेताओं  वसूली का आरोप
 
बाँदा के कोटेदार सुनील शिवहरे व रमेश कुमार पर क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी, पूर्ति निरीक्षक की मिली भगत से सरकारी खाद्यान्न की चोरी, कालाबाजारी, धांधली व विक्रेताओं से अवैध वसूली का आरोप लगा है । केयर प्राइस शाप डीलर फेडरेसन के मीडिया प्रभारी रविन्द्र नाथ ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर जांच कमेटी का गठन कर ऐसे भ्रस्ट अधिकारी कोटेदारो के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करने की माँग की है ।  

केयर प्राइस शाप डीलर फेडरेसन के मीडिया प्रभारी रवीन्द्र नाथ ने जिलाधिकारी को दिए गए ज्ञापन के माध्यम से कहा की जिला पूर्ति अधिकारी के क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी के पास नगर बाँदा का चार्ज है, इनके द्वारा कुछ कोटेदारो के माध्यम से पूरे जिले में अवैध वसूली, दुकानों को सस्पेंड के नाम पर मोटी रकम वसूलने और कुछ चहेते कोटेदारों के दुसरे स्टेट के आधार कार्ड मँगाकर अपने चहेते कोटेदार सुनील शिवहरे और रमेश साहू और तमाम 10 से 15 ऐसे कोटेदार हैं जिनके माध्यम से इनकी दुकानों पर देख्दो की तादात पर आदर कार्ड फर्जी तरीके  गए हैं जिससे स्थानीय लोगों के राशन कार्ड नहीं बन पा रहे हैं । 
क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी एक गिरोह के तरीके से जनपद में कार्य कर रहे हैं, इन कोटेदारो के माध्यम से खाद्यान्न पर कालाबाजारी मोंटी रकम वसूल रहे हैं । 
दुकानों पर भय दिखाकर जांच के नाम पर 20 से 25 हजार इन कोटेदारो के माध्यम से  है । 
मैंने जिलाधिकारी को दिए गए ज्ञापन में सांख्य लगाए है की किस तरह से भ्रस्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है और किस तरीके से कोटेदारो का शोषण करके आम जनता को राशन कार्ड नहीं बन पा रहे हैं उनको परेशान किया जा रहा है । जिलाधिकारी से निवेदन किया है की जांच कमेटी का गठन कर ऐसे भ्रस्ट अधिकारियो और कोटेदारो के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए ।