नगर पालिका परिषद बिजुरी में हुई परिषद की बैठक सम्पन्न
बिजुरी। क्षेत्रांतर्गत संचालित नगर पालिका परिषद बिजुरी में विभिन्न विकास कार्यों के लिए पीआईसी एवं परिषद की बैठक का आयोजन शुक्रवार 08 दिसम्बर को आयोजित किया गया। जिसमें नगर के भिन्न-भिन्न वर्गों में बुनियादी आवश्यक कार्यों पर चर्चा कर, उन्हे सर्वसम्मति से पारित किया गया।
आचार संहिता प्रभावशील होने के कारण बुनियादी सुविधाएं रही अवरुद्ध
हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव के कारण प्रदेशभर में आदर्श आचरण संहिता प्रभावशील रहा। जिस कारणवश नगर क्षेत्र की विभिन्न बुनियादी समस्या जस की तस पडी रही। वर्षों में विकास कार्य अवरुद्ध होने से लोगों में असंतुष्ट का भाव पनपने लगा था। जिसे निर्वाचित जनप्रतिनिधि भली भांति समझते हुए भी, आदर्श आचरण संहिता के कारण चाहकर भी कुछ कर पाने में अक्षम साबित हो रहे थे।
सम्पन्न चुनाव के तत्काल बाद सर्वप्रथम बुलाया गया पीआईसी एवं परिषद की बैठक
प्रदेश का चुनाव सम्पन्न होते ही नगर नगरपालिका अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष ने नगर पालिका परिषद बिजुरी के सभागार कक्ष में सर्वप्रथम पीसी एवं परिषद की बैठक का आयोजन कर, सभी निर्वाचित पार्षदों से वार्डों के विभिन्न बुनियादी विकास कार्यों पर चर्चा कर गंभीरता के साथ वार्डों कि उन आवश्यक मूलभूत समस्याओं को कार्यसूची में शामिल किया गया। जिससे आगामी समय में उन सभी विकास कार्यों समय रहते नगर पालिका द्वारा कराया जा सके।